ताज़ा खबर
 

वायरल हो रहा है स्‍वामी ओम के बड़े-बड़े, झूठे दावों का मजाक उड़ाता यह वीडियो

स्वामी ओम के वायरल हुए इस वीडियो को अभी तक दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।
बिग बॉस 10 का हिस्सा रहे स्वामी ओम।

टीवी रिएलिटी शो बिग-बॉस के विवादित पूर्व प्रतियोगी स्वामी ओम का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्वामी ओम के बड़े-बड़े और झूठे दावों का मजाक उड़ाया गया है। वीडियो में स्वामी ओम सलमान खान को मारने और केजरीवाल को घर में घुसकर मारने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो में स्वामी ओम के कई और सीन भी शामिल हैं, जिनमें स्वामी ओर सैफ अली खान, आमिर खान और शाहरुख खान को धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं। 11 जनवरी को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अभी तक दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

वीडियो की शुरुआत में स्वामी ओम कह रहे हैं कि मैं 28 जनवरी को सलमान खान को पटक-पटककर मारूंगा और फिर बिग बॉस के घर में आग लगाऊंगा। वो बिग बॉस के नाम पर कलंक हैं और देश को बर्बाद कर रहे हैं। वहीं वीडियो में आगे दिखाई देता है कि एक रिपोर्टर स्वामी ओम का इंटरव्यू ले रहा है। वीडियो में स्वामी ओम चुनाव प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की टोपी पहनी हुई है और कह रहे हैं कि मेरा चुनाव चिन्ह बांसुरी है। इसके साथ ही बोल रहे हैं कि मैं आसाराम और उनके बेटे नारायण स्वामी की पार्टी के ग्लोबल अध्यक्ष भी हूं। अभी वे दोनों जेल में हैं तो पार्टी की जिम्मेदारी मेरे पास है।

केजरीवाल को देशद्रोही बताते हुए ओम स्वामी ने कहा कि मैंने उन्हें घर में घुसकर उनको मारा है। साथ ही एक किताब दिखा रहे थे। जिसके लिए बोल रहे थे कि यह किताब हमने केजरीवाल का खुलासा करने के लिए लिखी है। साथ ही स्वामी ने कहा कि हम घंटी बजाने वाले साधू नहीं हैं, देशद्रोहियों को गोली मार देता हूं। हमने महात्मा गांधी को गोली मारी थी।

वीडियो में स्वामी ओम कह रहे हैं कि मैंने सैफ अली खान, आमिर खान और शाहरुख खान को कहा कि तुमने हिंदू लड़कियों से शादी की है, तुम हिंदू धर्म में प्रवेश करो। अगर वे वेलेंटाइन डे पर यहां आकर शादी नहीं करते हैं तो मैं उन्हें किडनेप कर लाऊंगा।

वीडियो- बिग बॉस 10, 5 जनवरी 2016: स्वामी ओम ने रोहन और बानी पर फेंका यूरिन, घर से हो सकते हैं बाहर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.