ताज़ा खबर
 

मोनालिसा ने शेयर किया अपने सीरियल ‘नजर’ का ट्रेलर, 30 जुलाई से होना है टेलिकास्ट

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा जल्द ही छोटे पर्दे पर नजर आने वाली हैं। मोनालिसा छोटे पर्दे के एक हॉरर सीरियल में नजर आएंगी। मोनालिसा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर अपने आने वाले शो का ट्रेलर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। मोनालिसा ने जो वीडियो शेयर किया है वो उनके नए धारावाहिक ‘नजर’ का […]

एक्ट्रेस मोनालिसा, फोटो सोर्स (इंस्टाग्राम, @aslimonalisa)

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा जल्द ही छोटे पर्दे पर नजर आने वाली हैं। मोनालिसा छोटे पर्दे के एक हॉरर सीरियल में नजर आएंगी। मोनालिसा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर अपने आने वाले शो का ट्रेलर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। मोनालिसा ने जो वीडियो शेयर किया है वो उनके नए धारावाहिक ‘नजर’ का है। जानकारी के मुताबिक सुपरनेचुरल धारावाहिक ‘नजर’ में मोनालिसा ‘डायन’ का किरदार निभाने वाली हैं। शो में मोनालिसा ‘नियती’ नाम की लड़की के किरदार में नजर आने वाली हैं। ‘नियती’ अपने दादा-दादी की देखभाल करती है। फ्लैशबैक स्टोरी में ये पता चलेगा कि कैसे मोनालिसा का किरदार एक डायन के रूप में बदल गया?

दरअसल टीवी शो ‘नागिन 3’ और ‘कयामत की रात’ की कामयाबी को देखते हुए एक और सुपरनैचुरल टीवी सीरियल ‘नजर’ शुरू होने जा रहा है। यह हॉरर शो स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाएगा। यह शो 30 जुलाई रात 8 बजे स्टार प्लस पर टेलीकास्ट किया जाएगा। शो का हाल ही में टीजर रिलीज किया गया है। ट्रेलर में मोनालिसा बेहद हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही हैं। ट्रेलर में मोनालिसा के बाल काफी लंबे नजर आ रहे हैं। फिलहाल मोनालिसा के प्रशंसकों को उनकी इस सीरियल का बेसब्री से इतंजार है।

भोजपुरी फिल्मों की टॉप अभिनेत्री इन दिनों बांग्ला भाषा की वेब सीरीज ‘दुपुर टाकुरपो 2’ में अपने रोल से चर्चों में छाई हुई हैं। इस सीरीज में उन्होंने ‘झूमा बौउदी’ का बोल्ड किरदार निभा कर सबका दिल जीत लिया है। मोनालिसा बिग-बॉस 10 में भी नजर आ चुकी हैं। सोशल मीडिया पर मोनालिसा के लाखों प्रशंसक हैं। ‘नजर’ के ट्रेलर को अब तक कई लोगों ने देखा है। देखने से ऐसा लगता है कि यह धारावाहिक लोगों को डराने में कामयाब हो सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App