चंद्रशेखर आजाद के पूछा – गठबंधन को लेकर अखिलेश यादव से मुलाकात की है? इस सवाल पर भीम आर्मी चीफ़ ने दिया यह जवाब

आजाद ने कहा कि जिस सुशासन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह योगी आदित्यनाथ की पीठ थपथपाते हैं, वह केवल झूठ का एक पुलिंदा है।

Bhim army photo, bhim army chief photo
भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भीम आर्मी पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद भी जोर आजमाइश करने में लगे हुए हैं। उन्होंने ऐलान किया है कि सीएम योगी आदित्यनाथ जिस सीट से चुनाव लड़ेंगे, उसी सीट से वो भी अपना दांव अजमाएंगे। चुनाव के कई विषयों को लेकर चंद्रशेखर आजाद ने न्यूज़ 24 चैनल से बातचीत में कहा कि हमारी कोशिश है कि जो लोगों ने 2017 के चुनाव में गलती की थी वह इस बार ना हो।

अपनी पार्टी की तैयारी को लेकर आजाद ने कहा – चुनाव संगठन लड़ाता है, अगर आप की पार्टी में संगठन नहीं है तो इसका नुकसान उठाना पड़ता है। उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी के बहुत सारे नेता भीम आर्मी पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं क्योंकि उनका संगठन कमजोर हो गया है। आजाद ने कहा कि देश में कहीं भी पिछड़ी जाति के साथ अन्याय होता है तो हम वहां जरूर जाते हैं।

उन्होंने कहा कि यूपी से बीजेपी को हटाया जाए इसके लिए हम सब मिलकर काम कर रहे हैं। अपनी पार्टी के मुद्दे को लेकर चंद्रशेखर आजाद ने कहा, ” इस सरकार ने जिस तरह से पिछड़े वर्ग के लोगों को परेशान किया है। युवा वर्ग को बेरोजगार कर दिया है, पहले तो भर्तियां नहीं निकलती और अगर निकलती भी है तो उनके पेपर लीक हो जाते हैं।

यूपी में महिलाओं के साथ हुए कई घटनाओं का जिक्र करते हुए आजाद ने कहा कि सरकार द्वारा उत्तर प्रदेश की दुर्दशा कर दी गई है। जिस सुशासन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह योगी आदित्यनाथ की पीठ थपथपाते हैं, वह केवल झूठ का एक पुलिंदा है। उन्होंने कहा कि यह राम मंदिर और कुंभ के नाम पर घोटाला करते हैं। ऐसी घोटाले वाली सरकार से यूपी के लोग मुक्ति चाहते हैं।

क्या यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर आपकी सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात हुई है? इस सवाल पर भीम आर्मी चीफ ने कहा कि हमारी कोई मुलाकात नहीं हुई है। राजनीतिक मुलाकातें होती रहती हैं, मेरी अखिलेश यादव से पहले दो बार मुलाकात हुई है। मैं उससे इनकार नहीं कर रहा हूं। उनसे आगे भी मुलाकात होती रहेगी। आजाद ने कहा कि हम गठबंधन के साथ यूपी चुनाव में जाएंगे।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।