scorecardresearch

अरविंद केजरीवाल को लेकर गुजरात में भगवंत मान बोले – इनके फोन में नहीं रहता है बैलेंस, यूजर्स ने यूं लिए मजे

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस पर लोग कमेंट कर रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल को लेकर गुजरात में भगवंत मान बोले – इनके फोन में नहीं रहता है बैलेंस, यूजर्स ने यूं लिए मजे
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (फाइल फोटो)

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ दो दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे थे। जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे मोबाइल में भी बैलेंस नहीं रहता है और अरविंद केजरीवाल के भी मोबाइल में बैलेंस नहीं रहता। भगवंत मान के इस बयान पर बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं के साथ आम सोशल मीडिया यूजर्स भी मजे लेते नजर आ रहे हैं।

भगवंत मान ने कही यह बात

जनता को संबोधित करते हुए भगवंत मान ने बताया कि हमने आपको कोई भी हारी देकर नहीं बुलाया है, हमारे पास पैसे वैसे नहीं है। जिसके बाद वह आगे कहने लगे कि, ‘उन्होंने एक बार केजरीवाल को फोन किया था और बैलेंस ना होने के बाद फोन कट गया था। जिसके बाद उन्होंने दूसरे से फोन लगवा कर कहा कि सॉरी सर, मेरा बैलेंस खत्म हो गया था। जिस पर केजरीवाल ने कहा कि वह वापस फोन कर ही नहीं पाए क्योंकि उनके फोन में बैलेंस रहता ही नहीं है। केवल कॉल आती है।’

अलका लांबा ने ली चुटकी

कांग्रेस नेत्री अलका लांबा ने भगवंत मान के भाषण और उनकी शादी की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए कमेंट किया कि संघ के छोटे रिचार्ज का कोई छोटा रिचार्ज ही करवा दो। हमारी भोली भाली जनता भी AAP के इन ठगों की बातों में आकरअपना कीमती वोट भाजपा के खिलाफ देकर भाजपाइयों की सरकार बना रही है।’ कांग्रेस नेत्री सदफ जफर ने कमेंट किया कि ये बेचारे खुद ही भाजपा का छोटा रिचार्ज है।

बीजेपी नेता ने किया कटाक्ष

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने भगवंत मान के वीडियो को शेयर कर लिखा कि ये बदलाव के नाम पर बर्बादी है। इसके साथ उन्होंने एरोप्लेन में बैठे अरविंद केजरीवाल की तस्वीर साझा कर लिखा कि कौन विश्वास करेगा कि भगवंत मान कहते हैं कि केजरीवाल के फोन में जीरो रिचार्ज बैलेंस था। जब राजा केजरीवाल आईफोन का नया मॉडल लेकर चार्टर विमानों में यात्रा करते हैं। यह एक – दूसरे के बारे में झूठ बोलते रहते हैं।

लोगों ने यूं लिए मजे

मोहसिन खान नाम के ट्विटर हैंडल से कमेंट किया गया, ‘ रिचार्ज का पैसा नहीं है लेकिन होटल में 22 लाख का समोसा खाते हैं और चार्टर प्लेन में बैठ कर तीन करोड़ रुपया खर्च करके चुनाव प्रचार करने जाते हैं। गजब का झूठ बोलते हैं।’ अनुभव नाम के एक यूज़र लिखते हैं – कुछ भी, दोनों राज्य के सीएम अपना मोबाइल फोन रिचार्ज नहीं करा पाते हैं। भाई इतना झूठ कैसे बोल पाते हो?

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 03-10-2022 at 07:27:38 pm
अपडेट