scorecardresearch

पंजाब के CM, दिल्ली के स्कूल का गुजरात चुनाव में कर रहे हैं प्रचार, बोले कांग्रेस नेता- इसीलिए आपको वोट दिया था?

कांग्रेस की तरफ से भगवंत मान पर सरकारी पैसे का उपयोग कर गुजरात में प्रचार करने का आरोप लगाया गया है।

पंजाब के CM, दिल्ली के स्कूल का गुजरात चुनाव में कर रहे हैं प्रचार, बोले कांग्रेस नेता- इसीलिए आपको वोट दिया था?
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (फाइल फोटो)

गुजरात चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी जबरदस्त तैयारी कर रही है। दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान समेत आप के तमाम नेता चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। दिल्ली मॉडल पर पंजाब में चुनाव प्रचार किया गया और अब गुजरात में भी दिल्ली मॉडल को सामने रख प्रचार किया जा रहा है। इसी बीच कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया है कि राज्य के पैसे से पंजाब के सीएम दिल्ली का प्रचार गुजरात विधानसभा के लिए कर रहे हैं।

भगवंत मान पर कांग्रेस नेता ने लगाया आरोप

कांग्रेस नेता श्रीनिवास ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पंजाब के सीएम भगवंत मान दिल्ली स्कूलों में आये बड़े बदलाव का जिक्र कर सीएम केजरीवाल की तारीफ कर रहे हैं। इस सरकारी प्रचार के वीडियो में गुजराती ट्रांशलेशन भी लिखा गया है। इसी वजह से लोग इसे गुजरात विधानसभा चुनाव से जोड़ रहे हैं। श्रीनिवास ने लिखा कि मुख्यमंत्री पंजाब का, विज्ञापन पंजाब सरकार का, पैसा भी पंजाब सरकार का, विज्ञापन में झूठा प्रचार ‘दिल्ली’ का, प्रचार हो रहा है गुजरात चुनाव के लिए। क्या यही वो बदलाव है जिसके लिए पंजाबियों ने वोट किया था? क्या यही वो IAC के FRAUD है जो बड़ी बड़ी बातें करते थे?

लोगों की प्रतिक्रियाएं

@Original_Binod यूजर ने लिखा कि मतलब तुम लोग फेक न्यूज फैलाओ और यह काम भी ना दिखाएं, गजब बात है यार। @MohtamimAlam1 यूजर ने लिखा कि भाई, ऐसा ही कांग्रेस को करना चाहिए राजस्थान में, छत्तीसगढ़ का ऐड देना चाहिए। एक यूजर ने लिखा कि क्या चुनाव आयोग आम आदमी पार्टी पर कार्रवाई कर सकता है, वे गुजरात चुनाव प्रचार के लिए पंजाब सरकार के पैसे और मशीनरी का इस्तेमाल कर रहे हैं।

@Viren_2626 यूजर ने लिखा कि ये भी सही है। पंजाब के पैसों से दिल्ली की सरकार का प्रचार-प्रसार वाह। सावधान गुजरात। गुजरात हित में जारी। @SanjayS08904233 यूजर ने लिखा कि आजकल जो परिवार बचाओ यात्रा चल रही हैं, उसमें साधन, प्रचार का पैसा कहां से आ रहा है। @Rajnish35432830 यूजर ने लिखा कि यही करते-करते आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब में कांग्रेस पार्टी को निपटा दिया। कांग्रेस पार्टी मुंह देखती रह गयी।

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ने जा रही है। अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के तमाम नेता गुजरात का लगातार दौरा कर रहे हैं। AAP की तरफ से पंजाब के बाद एक बार फिर शिक्षा, स्वास्थय और फ्री बिजली को मुद्दा बना बनाया जा रहा है। कांग्रेस नेता ने भगवंत मान सरकार पर पंजाब सरकार के पैसे का गुजरात चुनाव प्रचार में उपयोग करने का आरोप लगाया है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 05-10-2022 at 07:29:32 pm
अपडेट