ताज़ा खबर
 

गड्डों में किया था ‘मून वॉक’, VIDEO VIRAL होते ही प्रशासन ने ठीक की गलती

बेंगलुरु के यशवंतपुर संसदीय क्षेत्र के तुंगनगर और आसपास के इलाकों में सड़कों के बीच में गड्ढों के चलते चलना-फिरना मुश्किल हो गया था। प्रशासन का ध्यान आकर्षित करने के इरादे से मशहूर आर्टिस्‍ट बादल नानजुंदास्वामी ने अपने नए आर्टवर्क के जरिए बेंगलुरु में सड़कों की बदहाली दिखाई।

वायरल वीडियो (फोटो सोर्स: फेसबुक @royalbaadal)

कर्नाटक (Karnataka) की राजधानी बेंगलुरु (Bengaluru) में लोग उस वक्त हैरान हो गए जब उन्होंने रात के अंधेरे में एक एस्‍ट्रोनॉट (Astronaut) को सड़क पर चलते देखा। एस्‍ट्रोनॉट को इस तरह शहर की सड़क पर चलते देख ऐसा लगा मानो वह वास्‍तव में चांद (Moon) की ऊबड़-खाबड़ और गड्ढों भरी सतह पर चल रहा हो। इस घटना का एक वीडियो में सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि एक शख्स एस्ट्रोनॉट के कपड़ों में सड़क पर इतने बड़े- बड़े गड्ढे हैं कि वे चांद की सतह की तरह दिख रहे हैं। हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद सरकार हरकत में आई और इलाके के सभी ऊबड़-खाबड़ गड्ढों को भरवा दिया।

क्या है मामला: बताया जा रहा है कि बेंगलुरु के यशवंतपुर संसदीय क्षेत्र के तुंगनगर और आसपास के इलाकों में सड़कों के बीच में गड्ढों के चलते चलना-फिरना मुश्किल हो गया था। ऐसे में इसका विरोध करने और प्रशासन का ध्यान आकर्षित करने के इरादे से मशहूर आर्टिस्‍ट बादल नानजुंदास्वामी ने अपने नए आर्टवर्क के जरिए बेंगलुरु में सड़कों की बदहाली दिखाई। बता दें कि नानजुंदास्‍वामी ऐसे ही लोगों की समस्‍याओं की ओर सरकार और अधिकारियों का ध्‍यान खींचने के लिए जाने जाते हैं।

शनिवार रात को वह सड़क पर एस्‍ट्रोनॉट (अंतरिक्ष यात्री) की ड्रेस में सड़क पर निकले तो लोगों हैरान रह गए। अंतरिक्ष यात्री की तरह कपड़े पहने नानजुंदास्‍वामी ने ‘क्रेटर्स’ पर ‘मूनवॉक’ भी किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पहली बार देखने पर ऐसा लगता है कि जैसे कोई शख्स चांद की सतह पर चल रहा हो।
National Hindi News, Top Headlines 2 September 2019 LIVE: देश-दुनिया की तमाम खबरों के लिए क्लिक करें

Ganesh Chaturthi Celebration: पढ़ें पूजा का शुभ मुहूर्त, स्थापना का समय, सेलिब्रेशन की खास तस्वीरें और वीडियो 

वीडियो हुआ वायरल: सड़क पर ‘एस्ट्रोनॉट’ के वीडियो को महज चार घंटे के भीतर 56,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को 1400 से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं। साथ ही इसे लगभग 2,500 से अधिक बार शेयर किया चुका है। स्‍थानीय नागरिकों का कहना है कि वे पिछले काफी समय से इन खराब सड़कों की शिकायत कर रहे थे लेकिन इलाके का पार्षद या प्रशासन कोई सुध लेने को तैयार नहीं था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ISRO ने पूछा- Chandrayaan-2 चांद पर क्या मिलेगा? जवाब मिला- भारत की गुम हुई अर्थव्यवस्था और मोदी जी की डिग्री
2 ‘बनाओ जितना बेवकूफ बनाना है’, सावन-भादो में आर्थिक मंदी वाले बयान पर ट्रोल हुए सुशील मोदी
3 ‘बहन ये भी पूछ लेती कि इकोनॉमी भी फिट है क्या?’, पीएम मोदी की तारीफ कर ट्रोल हुईं शिल्पा शेट्टी
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit