ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगाल: केंद्रीय मंत्री से बदसलूकी, VIDEO पोस्‍ट कर कहा- गुंडागर्दी कर रही टीएमसी

24 सेकेंड की वीडियो क्लिप में बीजेपी नेताओं के साथ मारपीट हो रही थी। सड़क पर भीड़ जमा था। लोग काफी हो-हल्ला माच रहे थे, जबकि पुलिस उन्हें इस दौरान समझाने का प्रयास कर रही थी। आसनसोल में भी बीजेपी-टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प देखने को मिली। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव होने हैं।

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद सोमवार को टीएमसी पर जमकर बरसे हैं। (फोटोः फेसबुक/टि्वटर)

पंचायत चुनाव से पहले ही पश्चिम बंगाल में हिंसा शुरू हो गई है। सोमवार (23 अप्रैल) को केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से सांसद बाबुल सुप्रियो से बदसलूकी की गई। उन्होंने घटना से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया। आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के समर्थकों ने उनके साथ गुंडागर्दी की। वहीं, बीरभूम इलाके में बीजेपी-टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई। खून-खराबे और फायरिंग के दौरान एक शख्स की जान चली गई, जबकि कई लोग जख्मी हुए हैं। आसनसोल और दुर्गापुर में भी हिंसा की घटनाएं सामने आईं। यहां पर भी बीजेपी नेताओं को टीएमसी समर्थकों ने नामांकन पत्र नहीं दाखिल करने दिया।

केंद्रीय मंत्री ने ट्विटर पर इसी से जुड़े वीडियो डाले। उन्होंने पहली क्लिप के ट्वीट करते हुए लिखा, “देखिए इस टीएमसी समर्थक या यूं कहें कि गुंडे को। यह सीना ठोक कर धमकी दे रहा है कि नामांकन भरने नहीं देगा। गुंडागर्दी करेगा। यह है पश्चिम बंगाल की सरकार का असली चेहरा।”

बीजेपी सांसद की गाड़ी को जब रोका गया था तो इस दौरान वह बवाल काट रहे टीएमसी समर्थकों का वीडियो बना रहे थे। (फोटोः टि्वटर)

अगले ट्वीट में सुप्रियो ने बताया, “बाराबोनी बीडीओ दफ्तर पर बीजेपी उम्मीदवारों को नामांकन भरने के दौरान टीएमसी समर्थकों ने रोका और उनसे बदसलूकी की थी।”

24 सेकेंड की वीडियो क्लिप में बीजेपी नेताओं के साथ मारपीट हो रही थी। सड़क पर भीड़ जमा था। लोग काफी हो-हल्ला माच रहे थे, जबकि पुलिस उन्हें इस दौरान समझाने का प्रयास कर रही थी। आसनसोल में भी बीजेपी-टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प देखने को मिली। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव होने हैं, जिसके लिए 23 तारीख (सोमवार) नामांकन की आखिरी तारीख थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App