ताज़ा खबर
 

टॉपलेस फोटो पोस्ट करने पर मॉडल को मुस्लिम रूढ़िवादियों ने घेरा, कहा – यह मुसलमान कैसे हो सकती है ?

अक्सर अपनी तस्वीरों से प्रशंसको का ध्यान खींचने वाली बैला की हाल में शेयर की गई तस्वीरों की काफी आलोचना की जा रही है।

बैला के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर पर भड़के यूजर्स (फाइल सोर्स फोटो )

हाल ही में सुपर मॉडल बैला हदीद ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसके बाद वह एक बार फिर चर्चा में आ गई । सोशल मीडिया पर बैला के चाहने वालों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। यही वजह है कि अब इंस्टा पर बेला के फॉलोवर्स की संख्या 10 मिलियन से भी ज्यादा हो गई है। जिससे वे काफी खुश भी हैं। अक्सर अपनी तस्वीरों से प्रशंसको का ध्यान खींचने वाली बैला की हाल में शेयर की गई तस्वीरों की काफी आलोचना की जा रही है। 30 जून को इंस्टाग्राम पर शेयर की गई बैला की कुछ तस्वीरों पर लोगों ने कई तरह के सवाल खड़े कर दिये है। बता दें कि इस तस्वीर में बैला टॉपलेस है और उन्होंने अपने हाथों से ब्रेस्ट को छिपाया हुआ है।

उनकी इन तस्वीरों को देखते ही यूजर्स ने उन्हें भला-बुरा कहना शुरू कर दिया। कई लोगों ने अपने कमेंट्स में उनके मुस्लिम होने पर ही सवाल खड़े कर दिये। लोगों ने कमेंट्स में लिखा ये बेहद दुख की बात है कि एक मुस्लिम धर्म से नाता रखने वाली लड़की इस तरह खुलेआम अपने शरीर का नग्न प्रदर्शन कर रही है, इस हरकत से ना सिर्फ वह बल्कि पूरा कौम बदनाम हो रहा है। ऐसी लड़की भला मुस्लमान कैसे हो सकती है?

अगर आपको लगता है कि लोगों के कमेंट्स के डर से बैला ने तस्वीर को हटा लिया होगा तो ऐसा नहीं है। बैला ने अपने फॉलोअर्स को जवाब देते हुए तुरंत ही ठीक उसी प्रकार की एक और तस्वीर शेयर कर दी।

यह कोई पहली बार नहीं है जब कोई सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई हो, इससे पहले भी दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने बिकनी पहनी तस्वीर शेयर की थी। लेकिन उनका बिकनी पहनना उनके कुछ फॉलोअर्स को पसंद नहीं आया था और उनके मुस्लिम होने को आधार बनाकर उन्हें इस तरह के तस्वीर को अपलोड करने पर जमकर आलोचना किया था। इतना ही नहीं बर्लिन में जब एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पीएम मोदी से मिलने पहुंची तो लोगों ने उन्हें भी निशाने पर ले लिया था।

इस तस्वीर पर यूजर्स ने की जमकर आलोचना

A post shared by Bella Hadid (@bellahadid) on

 

आलोचना के तुरंत बाद बैला हदीद द्वारा डाली गई एक और तस्वीर

A post shared by Bella Hadid (@bellahadid) on

Next Stories
1 GST Full Form: जीएसटी के फुलफॉर्म को लेकर सोशल मीडिया पर आई फनी जोक्स की बाढ़
2 वीरेंद्र सहवाग ने बांधे इस शख्स की तारीफों के पुल, देखकर लोगों ने कहा बताने के लिए शुक्रिया
3 पश्चिम बंगाल की घटना के लिये प्रिया दत्त ने किया पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला, लोगों ने कहा- मैडम आप मूर्ख हो क्या?
ये पढ़ा क्या?
X