ताज़ा खबर
 

Google पर भिखारी सर्च करने के बाद आई पाकिस्तानी PM की तस्वीर तो लोगों ने यूं लिए मजे

दरअसल, शनिवार (17 अगस्त, 2019) को गूगल पर Bhikhari (भिखारी) कीवर्ड सर्च करने के बाद पाक पीएम का फोटो खुलकर आने लगा था। इमरान को उस तस्वीर में बूढ़ा और कटोरे के साथ भीख मांगते दिखाया गया था।

Author नई दिल्ली | Updated: August 20, 2019 9:55 PM
ट्रोल्स ने न सिर्फ इमरान खान के मजेदार और चुटकी लेने वाले फोटो बनाकर इस मसले पर उनकी आलोचना की, बल्कि पूरे पाक की खिल्ली उड़ाई। फोटोः टि्वटर/@Akshmalaji

अमेरिकी सर्च इंजन गूगल के बाद माइक्रो ब्लॉगिंग साइट टि्वटर पर भी पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की खूब फजीहत हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स, ट्रोल्स, इमरान के आलोचक और अन्य लोग ने उन्हें भिखारी करार देते हुए जमकर उनके मजे लिए और कहा कि जब आप (पाक पीएम) भीख मांग सकते हैं, तब फिर आपको कमाने की क्या जरूरत है। वहीं, एक यूजर ने पूछा कि दुनिया में इससे बेहतर कोई और भिखारी नहीं था क्या?

दरअसल, शनिवार (17 अगस्त, 2019) को गूगल पर भिखारी कीवर्ड सर्च करने के बाद पाक पीएम का फोटो खुलकर आने लगा था। इमरान को उस तस्वीर में बूढ़ा और कटोरे के साथ भीख मांगते दिखाया गया था। जैसे ही इस बारे में और लोगों को पता चला वे सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर इस बारे में शेयर कर पाक पीएम के मजे लेने लगे।

ताजा मामले में भी कुछ उसी तरह सोशल मीडिया यूजर्स ने इमरान खान को निशाने पर लिया। निकुंज बिकादिया (@NBhikadia) ने लिखा, “इमरान खान की टैगलाइन है- जब आप भीख मांग सकते हैं, तब आपको कमाने की क्या जरूरत है!”

Google सर्च पर इमरान Bhikhari, पहले PAK झंडे को बता चुका है बेस्ट Toilet Paper? जानें असली वजह

ज्योति जामवाल नाम के अकाउंट से लिखा गया, “बहुत बढ़िया गूगल!!! भिखारी के साथ कटोरा इमरान खान।” इसी तरह, डॉ.शशांक (@SsnkSinha) के टि्वटर हैंडल से कहा गया- गूगल पर यह किसने किया? ‘भिखारी’ सर्च करने पर इमरान खान का फोटो सामने आने लगा। क्या दुनिया में कोई और बेहतर भिखारी नहीं था? देखें, और लोगों की प्रतिक्रियाएं:

गूगल पर भिखारी सर्च करने पर पाक पीएम का फोटो ऐसे वक्त पर खुलकर आया है, जब भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते काफी तल्ख (खासकर जम्मू और कश्मीर और अनुच्छेद 370 को लेकर) चल रहे हैं। देश की खस्ता और लड़खड़ाई आर्थिक स्थिति से जूझने के बाद भी पड़ोसी मुल्क ने केवल अपनी बौखलाहट में न केवल भारत से राजनयिक रिश्ते घटाए बल्कि आर्थिक कारोबार भी सस्पेंड कर दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Fake Alert: पीएम मोदी ने नहीं की दिवाली पर घरेलू सामान खरीदने की अपील , सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था पोस्ट
2 ‘आधी सिंधी, आधी पेशावरी हूं’, 370 पर बयान के लिए ट्रोल हुईं सोनम कपूर
3 370 पर संसद में भाषण दे वाहवाही लूटने वाले बीजेपी सांसद ने UN पर कहा ऐसा, सोशल मीडिया पर हो रही फजीहत