ताज़ा खबर
 

Google पर भिखारी सर्च करने के बाद आई पाकिस्तानी PM की तस्वीर तो लोगों ने यूं लिए मजे

दरअसल, शनिवार (17 अगस्त, 2019) को गूगल पर Bhikhari (भिखारी) कीवर्ड सर्च करने के बाद पाक पीएम का फोटो खुलकर आने लगा था। इमरान को उस तस्वीर में बूढ़ा और कटोरे के साथ भीख मांगते दिखाया गया था।

Pakistan, Imran Khan, bhikhari, Google Images, Google, Bhikhari Imran Khan, Google Shows Pak PM Imran Khan, Imran Khan bhikhari, Google search bhikari, Internet, Memes, Memes Imran Khan, पाकिस्तान, इमरान खान, भिखारी, गूगल इमेज, गूगल, भिखारी इमरान खान, Imran Khan Beggar, Beggar Pakistani Prime Minister, Beggar Imran Khan, Imran Khan, Pakistan PM, Beggar, Google, Twitter, Photo, Bowl, Beg, Beard, Trolls, Google, US, Twitter, Imran Khan News, Pakistani PM News, International News, India News, Jansatta News, Trending News, Hindi Newsट्रोल्स ने न सिर्फ इमरान खान के मजेदार और चुटकी लेने वाले फोटो बनाकर इस मसले पर उनकी आलोचना की, बल्कि पूरे पाक की खिल्ली उड़ाई। फोटोः टि्वटर/@Akshmalaji

अमेरिकी सर्च इंजन गूगल के बाद माइक्रो ब्लॉगिंग साइट टि्वटर पर भी पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की खूब फजीहत हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स, ट्रोल्स, इमरान के आलोचक और अन्य लोग ने उन्हें भिखारी करार देते हुए जमकर उनके मजे लिए और कहा कि जब आप (पाक पीएम) भीख मांग सकते हैं, तब फिर आपको कमाने की क्या जरूरत है। वहीं, एक यूजर ने पूछा कि दुनिया में इससे बेहतर कोई और भिखारी नहीं था क्या?

दरअसल, शनिवार (17 अगस्त, 2019) को गूगल पर भिखारी कीवर्ड सर्च करने के बाद पाक पीएम का फोटो खुलकर आने लगा था। इमरान को उस तस्वीर में बूढ़ा और कटोरे के साथ भीख मांगते दिखाया गया था। जैसे ही इस बारे में और लोगों को पता चला वे सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर इस बारे में शेयर कर पाक पीएम के मजे लेने लगे।

ताजा मामले में भी कुछ उसी तरह सोशल मीडिया यूजर्स ने इमरान खान को निशाने पर लिया। निकुंज बिकादिया (@NBhikadia) ने लिखा, “इमरान खान की टैगलाइन है- जब आप भीख मांग सकते हैं, तब आपको कमाने की क्या जरूरत है!”

Google सर्च पर इमरान Bhikhari, पहले PAK झंडे को बता चुका है बेस्ट Toilet Paper? जानें असली वजह

ज्योति जामवाल नाम के अकाउंट से लिखा गया, “बहुत बढ़िया गूगल!!! भिखारी के साथ कटोरा इमरान खान।” इसी तरह, डॉ.शशांक (@SsnkSinha) के टि्वटर हैंडल से कहा गया- गूगल पर यह किसने किया? ‘भिखारी’ सर्च करने पर इमरान खान का फोटो सामने आने लगा। क्या दुनिया में कोई और बेहतर भिखारी नहीं था? देखें, और लोगों की प्रतिक्रियाएं:

गूगल पर भिखारी सर्च करने पर पाक पीएम का फोटो ऐसे वक्त पर खुलकर आया है, जब भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते काफी तल्ख (खासकर जम्मू और कश्मीर और अनुच्छेद 370 को लेकर) चल रहे हैं। देश की खस्ता और लड़खड़ाई आर्थिक स्थिति से जूझने के बाद भी पड़ोसी मुल्क ने केवल अपनी बौखलाहट में न केवल भारत से राजनयिक रिश्ते घटाए बल्कि आर्थिक कारोबार भी सस्पेंड कर दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Fake Alert: पीएम मोदी ने नहीं की दिवाली पर घरेलू सामान खरीदने की अपील , सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था पोस्ट
2 ‘आधी सिंधी, आधी पेशावरी हूं’, 370 पर बयान के लिए ट्रोल हुईं सोनम कपूर
3 ‘भारत में आसानी से मिल जाता है बीफ’, अदनान सामी के ट्वीट पर पाकिस्तानियों को लगी मिर्ची
यह पढ़ा क्या?
X