scorecardresearch

मंदिर में लक्ष्मी मां का आशीर्वाद लेने के बाद युवक ने की चोरी, लोग बोले- संस्कारी चोर को नमन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।

मंदिर में लक्ष्मी मां का आशीर्वाद लेने के बाद युवक ने की चोरी, लोग बोले- संस्कारी चोर को नमन
वायरल वीडियो का स्क्रीनग्रैब (सोशल मीडिया)

मध्यप्रदेश के जबलपुर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें मंदिर में से चोरी करने से पहले युवक दोनों हाथ जोड़कर माता रानी की पूजा भी करता है, इसके बाद वह मंदिर में चोरी की घटनाओं को अंजाम देता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखकर लोग कई तरह के कमेंट करते हुए चुटकी ले रहे हैं।

वायरल वीडियो में क्या है?

जबलपुर के मंदिर से वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि शुरुआत में युवक खड़ा नजर आता है और थोड़ी ही देर में मंदिर में घुसने के बाद दोनों हाथ जोड़कर माता लक्ष्मी के सामने खड़ा हो जाता है। कुछ सेकंड तक हाथ जोड़कर खड़े रहने के बाद चोर मंदिर में रखें कीमती सामानों और दान पेटी को उठा लेता है। वीडियो में अभी दिखाई दे रहा है कि चोर अपने चेहरे को किसी कपड़े से ढका हुआ भी है।

वायरल वीडियो पर लोगों के रिएक्शन

हसन सिद्दीकी नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि हमें तो अपनों ने लूटा, गैरों में कहां दम था। चोरी उसने ही की जिसका धर्म था। सत्येंद्र नाम की एक ही उधर सवाल करते हैं कि चोर को कौन सा जा देगा। देश का कानून या फिर लक्ष्मी जी या मंदिर का पुजारी? अभिनव नाम के एक यूजर ने लिखा कि यह तो सच्चा राष्ट्रवादी निकला। कृष्ण मोहन नाम के ट्विटर यूजर द्वारा लिखा, ‘संस्कारी होंगे।’

आयुष यादव नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि संस्कारधानी के चोरों को नमन। नवीन कुमार नाम के एक यूजर ने हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा, ‘संस्कारी चोर हैं।’ एक अन्य यूजर कमेंट करते हैं कि ये तो अलग लेवल के संस्कारी चोर निकले, ऐसे लोगों को तो दंडवत प्रणाम करना चाहिए उत्कर्ष नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं, आशीर्वाद तो चाहिए ही।’ अरुण मिश्रा नाम के एक यूजर कमेंट करते हैं कि बेचारे ने तो अनुमति लेकर ही चोरी की है।

मंदिर प्रबंधन की ओर से नहीं आई कोई प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर अभी मंदिर प्रशासन की ओर से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी गई है, इसके साथ ही पुलिस की ओर से भी कोई बयान नहीं दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बात की भी जानकारी सामने नहीं आई है कि चोरी के मामले में पुलिस स्टेशन में मंदिर प्रशासन द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है या नहीं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट