ताज़ा खबर
 

विदाई लेते वक्त ‘दर्जी’ टेलर ने सहवाग को दिया इमोशनल मैसेज, शानदार हिंदी का राज भी खोला

रॉस टेलर ने पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग के साथ उनके उपनाम टेलर को लेकर चल रहे चुटीले हिंदी मैसेज के पीछे के राज को भी खोला।

तीन दिवसीय वनडे सीरीज के पहले मैच रॉस टेलर ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन न्यूजीलैंड यह मैच हार गया था। (Photo Source: Instagram)

तिरुवंतपुरम में मंगलवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए टी20 सीरीज के आखिरी मैच को जीतने के बाद भारत ने सीरीज पर कब्जा जमाया। भारत के सामने न्यूजीलैंड को हराना एक बड़ी चुनौती था क्योंकि न्यूजीलैंड इस सीरीज से पहले एक भी टी20 मैच नहीं हारा था। इसी प्रकार टी20 सीरीज से पहले खेले गए वनडे सीरीज में भी भारतीय खिलाड़ियों ने किवी खिलाड़ियों को मजबूत चुनौती देते हुए सीरीज जीत ली थी। दोनों सीरीज के खत्म होने के बाद बुधवार को न्यूजीलैंड की टीम भारत से रवाना हुई लेकिन यहां से जाने से पहले किवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपने साथी खिलाड़ी इश सोढी और स्टाफ सदस्य देव के साथ फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल मैसेज लिखा।

इसके साथ ही रॉस टेलर ने पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग के साथ उनके उपनाम टेलर को लेकर चल रहे चुटीले हिंदी मैसेज के पीछे के राज को भी खोला। फोटो को शेयर करते हुए रॉस टेलर ने कैप्शन में लिखा “हमेशा की तरह भारत में आकर खुशी मिली, ये दो जिम्मेदार हैं जिसके कारण मैं वीरेंद्र सहवाग के साथ मजाक कर सका, शुक्रिया देव और सोढी, जाने से पहले आखिरी मैसेज, धुलाई और सिलाई आने वाले समय में जारी रहेगी”।

बता दें कि तीन दिवसीय वनडे सीरीज के पहले मैच रॉस टेलर ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन न्यूजीलैंड यह मैच हार गया था जिसके बाद सहवाग ने रॉस टेलर के उपनाक मजाक उड़ाते हुए उन्हें टेलर की जगह दर्जी कहकर संबोधित किया। सहवाग ने लिखा था “बहुत अच्छा खेले रॉस टेलर” ‘दर्जी जी’। वहीं रॉस टेलर ने भी हिंदी में बहुत ही मजेदार तरीके से सहवाग को इसका जवाब दिया था। दोनों खिलाड़ियों के बीच ‘टेलर’ के नाम को लेकर चुटीली बातचीत चली। इसी बीच सहवाग रॉस की हिंदी से काफी प्रभावित हुए और उन्होंने उनके लिए आधार कार्ड की मांग कर दी थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राहुल गांधी के ट्वीट को ‘झूठा’ बताकर संबित पात्रा बोले- माफी मांगें सोनिया गांधी
2 जब खीर बनाते समय दूध बन गया प्लास्टिक, पत्रकार ने फोटो शेयर करके अमूल से मांगा जवाब
3 आप नेताओं के धान जलाने का वीडियो शेयर करते हुए कपिल मिश्रा ने लिखा- यहां केजरीवाल ड्रामा कर रहे हैं