ताज़ा खबर
 

तेज रफ्तार से चलती कार पर अचानक आ गिरा बियर का कनस्तर, रोंगटे खड़े कर देने वाला ये वीडियो हो रहा वायरल

सिडनी के एम 4 एक्सप्रेसवे में एक कार तेज गति से चल रही थी, अचानक ही दायीं ओर से बियर का एक कनस्तर उड़ता हुआ आया और कार की विंडस्क्रीन से टकरा गया, जिसकी वजह से उसका ग्लास चकनाचूर हो गया। यह दिलदहला देने वाला हादसा कार में सगे डैश कैम में कैद हो गया।

ऑस्ट्रेलिया में कार पर आ कूदा भालू (फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट)

सोशल मीडिया पर इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में हुए एक कार एक्सीडेंट का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के पीछे बेहद ही खास कारण है। दरअसल, यह हादसा अन्य कार एक्सीडेंट की तरह नहीं है। अधिकतर तेज रफ्तार से चलती कारें अनियंत्रित होकर सड़क पर एक-दूसरे से भिड़ जाती हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया में हुए एक्सीडेंट में ऐसा कुछ नहीं हुआ। यहां कार का एक्सीडेंट तो हुआ लेकिन किसी कार या कोई वाहन से नहीं, बल्कि बियर के कनस्तर से हुआ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सिडनी के एम 4 एक्सप्रेसवे में एक कार तेज गति से चल रही थी, अचानक ही दायीं ओर से बियर का एक कनस्तर उड़ता हुआ आया और कार की विंडस्क्रीन से टकरा गया, जिसकी वजह से उसका ग्लास चकनाचूर हो गया। यह दिलदहला देने वाला हादसा कार में सगे डैश कैम में कैद हो गया। पहली बार वीडियो देखने पर कोई यह नहीं समझ पाएगा कि आखिर अचानक कार से टकराने वाली चीज है क्या, लेकिन अगर आप वीडियो को स्लोमोशन में देखेंगे तो आपको बियर का कनस्तर साफ-साफ दिखाई देगा। यह घटना 15 मई की है।

आपको बता दें कि बियर के कनस्तर से टकराने की वजह से कार के सामने के हिस्से को काफी क्षति पहुंची है। हालांकि कार में बैठे लोगों में से किसी को भी कोई नुकसान नहीं हुआ है। फेसबुक पर जिस महिला के द्वारा यह वीडियो शेयर की गई है, उसका कहना है कि यह कार उसके पिताजी चला रहे थे और उन्हीं के साथ यह चौंकाने वाली घटना हुई, लेकिन राहत की बात यह रही कि उन्हें कोई चोट नहीं आई। कैरोलिन वुड्स नाम की महिला ने लिखा, ‘मेरे पिताजी इस कार को चला रहे थे…. वह ठीक हैं… बस हल्की सी चोट आई है। भगवान का शुक्र है कि कनस्तर खाली था, नहीं तो बहुत बुरा हो सकता था।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App