ताज़ा खबर
 

श्रुति हसन ने वीडियो के जरिए खुद को बताया ‘बिच’, सोशल मीडिया यूजर्स ने सराहा

सोशल मीडिया पर श्रुति हसन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने खुद को बिच बताया है। यह वीडियो श्रुति ने उन पुरुषों के लिए बनाया है, जो महिलाओं को गलत तरह से संबोधित करते हैं।
महिलाओं के खिलाफ गलत शब्द इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ श्रुति हसन ने जारी वीडियो (Photo Source: Youtube)

सोशल मीडिया पर श्रुति हसन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने खुद को बिच बताया है। यह वीडियो श्रुति ने उन पुरुषों के लिए बनाया है, जो महिलाओं को गलत तरह से संबोधित करते हैं। ‘बी द बिच’ वीडियो के जरिए श्रुति ने पुरानी धारणाओं को तोड़ते हुए महिलाओं को नए शब्द के रूप में पुनर्परिभाषित किया है। वीडियो को क्लचर मशीन डिजीटल चैनल द्वारा पब्लिश किया गया है। इससे पहले चैनल ने अपने Unblushed series के तहत कल्की कोचलिन, राधिका आप्टे और अमिताभ बच्चन के वीडियो जारी किए हैं।

ढाई मिनट के इस वीडियो में वह कहती हैं कि ये ‘बिच’ ही है, जो एक साथ कई काम करने की क्षमता रखती है। वीडियो में श्रुति पूछती हैं कि ‘बिच’ कौन होती हैं। ‘बिच’ वह शिक्षिका होती है जो सिस्टम के खिलाफ खड़ी होती है। बिच को मल्टी टास्कर है, जो करोड़ों का कारोबार खड़ा करने की ताकत रखती है। बिच वो है जो अपने बच्चों के नींद खो देती है लेकिन सपने देखती है। वह बॉस के तौर पर आपकी सैलरी बढ़ाती है।

श्रुति हसन के इस वीडियो को ट्विटर पर खूब सराहा जा रहा है। बॉलिवुड एक्टर अर्जुन राम पाल ने लिखा- वॉट ए बिच!!! नाइस वन। एक यूजर ने लिखा- एक बेहतरीन वीडियो… लड़के और लड़कियों को इसे देखना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.