ताज़ा खबर
 

सर्जिकल स्‍ट्राइक: विनीत जैन ने किया एक ट्वीट तो देखिए कैसे लोगों ने निशाने पर ले लिया अरनब गोस्‍वामी को

भारतीय सेना के पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक के दावे के बाद अरनब गोस्वामी चैनल पर आए हर मेहमान को सर्जिकल स्ट्राइक के लिए बधाई देने के बाद ही अपनी बात शुरू करते थे।
अरनब गोस्‍वामी टाइम्‍स नाऊ के एडिटर इन चीफ थे। (File Photo)

भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव के बीच विनीत जैन ने एक ट्वीट किया। इसे लेकर लोगों ने अरनब गोस्वामी को निशाने पर ले लिया। जैन का ट्वीट पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम करने से रोकने के संबंध में था। उन्होंने बैन के खिलाफ राय दी थी। जैन ने लिखा था, ‘पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन करके हम वैश्विक स्तर पर ज्यादा मजबूत होकर उभरे हैं। हमारी छवि उदार और शांतिप्रिय राष्ट्र की है। हमने पाकिस्तान को पाकिस्तानी अवाम में भी पहले से ज्यादा अलग-थलग कर दिया है।’ उनके ट्वीट को एक हजार से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट और लाइक किया। इस पर कई लोगों ने प्रतिक्रियाएं भी दीं। इसमें जहां उन पर तंज कसा गया कि इस ट्वीट के लिए अरनब गोस्वामी उन पर हमला बोल सकते हैं, वहीं कुछ ने गोस्वामी पर पक्षपाती होने का आरोप लगाया। बता दें कि गोस्वामी पिछले दिनों अपने टीवी शो ‘न्यूज आवर’ में लगातार पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर बैन का समर्थन करते नजर आ रहे थे।

वीडियो में देखें- सलमान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों पर क्या बोला?

एक यूजर ने ताना कसा कि अरनब के बॉस ने उन पर सर्जिकल स्ट्राइक कर दिया। वहीं एक ने पूछा कि क्या अरनब गोस्वामी अपने बॉस की निंदा करेंगे? एक ने विनीत जैन को सलाह दी कि यह बात आप अपने चैनल के पत्रकारों से क्यों नहीं कहते? बता दें, विनीत जैन बीसीसीएल कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। बीसीसीएल कंपनी अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया और न्यूज चैनल टाइम्स नाउ संचालित करती है। अरनब गोस्वामी टाइम्स नाउ के एडिटर-इन-चीफ हैं। यही वजह है कि जैन के ट्वीट को आधार बनाकर लोगों ने अरनब गोस्वामी पर निशाना साधना शुरू कर दिया। यह समझे बिना कि टि्वटर निजी विचार व्यक्त करने का मंच है।

Read Also: एलओसी पार कर हमले की खबर आई तो बीजेपी नेता ने लिखा- अरनब ऐसे खुश हैं जैसे टॉफी मिल गई हो

29 सितंबर को भारतीय सेना ने जैसे ही घोषणा की कि उसने एलओसी पार कर पीओके में आतंकी ठिकानों पर हमला बोला है, तभी से गोस्वामी का आक्रामक रूप देखने को मिला था। वह चैनल पर बहस के लिए आए या फोन पर संपर्क किए गए हर मेहमान को सर्जिकल स्ट्राइक के लिए बधाई देने के बाद ही अपनी बात शुरू करते थे। उन्होंने साफ कहा कि सेना के इस ऐलान के बाद अब विपक्ष ’56 इंच का सीना’ वाले नरेंद्र मोदी के बयान को जुमला नहीं कह पाएगा। सोशल मीडिया पर अरनब गोस्वामी पर पहले भी कई बार निशाना साधा जा चुका है। ताजा मामले में कैसे-कैसे ट्वीट किए गए, उसकी बानगी देखें-

Read Also: कारगिल की याद दिलाई तो भड़क गए अर्नब गोस्‍वामी, अभिनेत्री मीता वशिष्‍ठ को किया शो से बाहर