ताज़ा खबर
 

अफेयर के आरोप पर रद्द हुआ मोहम्मद शमी का कॉन्ट्रैक्ट, लोग पूछ रहे- मियां-बीवी के झगड़े में क्‍यों पड़ रही बीसीसीआई

Mohammed Shami Wife, Hasin Jahan: आरोपों पर अपनी सफाई देते हुए शमी ने कहा कि ये सब उनका खेल खराब करने की साजिश है। शमी ने कहा कि इस तरह से उनके निजी जीवन के बारे में फैलाई जा रही बातें निराधार हैं।

हसीन जहां और मोहम्मद शमी।

बीसीसीआई ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी के साथ कॉन्ट्रैक्ट कैंसल कर दिया है। बुधवार को बीसीसीआई ने क्रिकेटर्स के साथ नए कॉन्ट्रैक्ट औऱ सैलरी स्ट्रक्चर का ऐलान किया। इसमें मोहम्मद शमी का नाम नहीं है। इसपर बीसीसीआई की तरफ से कहा गया कि शमी का नाम भूलवश नहीं छूटा है, उनका कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिया गया है। कॉनट्रैक्ट रद्द करने के पीछे बीसीसीआई ने शमी पर उनकी पत्नी द्वारा लगाए गंभीर आरोपों को कारण बताया है। बीसीसीआई के इसी फैसले को लेकर सोशल मीडिया में उनपर सवाल उठ रहे हैं। लोग बीसीसीआई के फैसले को गलत ठहराते हुए पूछ रहे हैं कि आखिर पती पत्नी के बीच के विवाद में बीसीसीआई क्यों कूद रहा है। लोगों ने बोर्ड से सवाल किया है कि तब क्यो होगी अगर शमी पर लगे सारे आरोप गलत साबित हो गए। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि अगर आगे चलकर शमी और उनकी पत्नी के बीच विवाद खत्म हो जाता है और उनपर से सारे आरोप हट जाते हैं तब बीसीसीआई क्या करेगा।

 

बता दें कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनपर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है उनके दूसरी महिलाओं के साथ भी अवैध संबंध हैं। हसीन जहां ने कहा कि वो जहां भी खेलने जाते हैं वहा लड़कियों से संबंध बनाते हैं। हसीन जहां ने कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किये जिसमें शमी के कुछ महिलाओं के साथ अश्लील चैट हैं। शमी की पत्नी ने उनपर ये आरोप भी लगाया है कि उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी है। हसीन जहां ने ये आरोप भी लगाया है कि शमी उलके साथ मारपीट करते हैं।

इन आरोपों पर अपनी सफाई देते हुए शमी ने कहा कि ये सब उनका खेल खराब करने की साजिश है। शमी ने कहा कि इस तरह से उनके निजी जीवन के बारे में फैलाई जा रही बातें निराधार हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X