पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर की गई बैरिकेडिंग, अखिलेश यादव ने BJP पर कसा तंज

पूर्वांचल एक्सप्रेस -वे को लेकर सपा प्रमुख ने कहा कि ऐसा पूर्वांचल – वे बनाया है कि अगर रफ्तार बढ़ा देंगे तो आपके शरीर में दर्द हो जाएगा।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
सपा प्रमुख अखिलेश यादव (फोटो सोर्स – पीटीआई)

यूपी चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां आमने-सामने आ गई हैं। ताजा मामला पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपनी पार्टी के निर्धारित कार्यक्रम के तहत विजय रथ लेकर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से यात्रा करते हुए आजमगढ़ जाने की तैयारी की है। लेकिन जिला प्रशासन ने उन्हें अनुमति नहीं दी है।अखिलेश ने एक्सप्रेस- वे पर की गई बैरिकेडिंग का वीडियो शेयर करते हुए बीजेपी पर हमला बोला है।

उन्होंने लिखा कि समाजवादी पार्टी की राह में रोड़े अटकाना, भाजपाई संकीर्ण सोच का प्रतीक है और भाजपाई हताशा का भी। जिनकी मंशा लोगों का रास्ता रोकने की है वो एक्सप्रेस -वे क्या बनाएंगे। भाजपा से आक्रोशित यूपी की जनता ने भाजपा के लिए जमीनी रास्ते बंद कर दिए हैं, हवाई मार्ग ही विकल्प है।

 अखिलेश यादव के ट्वीट पर कई ट्विटर यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। अवनीश माथुर (Avneesh5099053)  ने लिखा, अब आप घर पर ही रहो जैसे कोरोना महामारी में रह रहे थे। आप केवल ट्विटर के धुरंधर हो जमीन पर कुछ नहीं कर सकते। राकेश यादव ने लिखा, ‘ योगी सरकार जिस प्रकार की हरकत पर उतारू हो चुकी है, वो इस बात का प्रमाण है कि यूपी में बीजेपी का पूर्ण रूप से सफाया होना तय है।

बीजेपी ने अखिलेश यादव पर भाड़े की भीड़ बुलाने का लगाया आरोप, वीडियो शेयर कर कही यह बात

संतोष यादव लिखते हैं, 5 साल तक अखिलेश सरकार में किए गए विकास कार्यों का फीता काटते रहे बीजेपी वाले। साहू सुमित ने लिखा, साहब इतनी भी जल्दबाजी क्या? इंद्रजीत यादव ने कमेंट किया, आपको रोकने के लिए कुछ भी कर लें लेकिन रोक नहीं पाएंगे। यह तानाशाही रवैया नहीं चलेगा।

रोहित यादव लिखते हैं, लगता है अखिलेश यादव की रैलियों में आने वाली भीड़ से बाबाजी डर गए हैं। प्रमोद सिंह यादव ने लिखा कि बुलडोजर वाली सरकार रास्तों में बुलडोजर लगा रही है। यूपी की जनता इसका जल्द ही जवाब देगी। 

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट