ताज़ा खबर
 

बरखा दत्‍त ने ट्वीट में कही ऐसी बात कि मुस्‍कुराईं स्‍मृति ईरानी, मगर लोग हुए हैरान

बरखा ने नोटबंदी को एक साल पूरा होने पर बीजेपी द्वारा बनाया गया एक वीडियो शेयर किया।

Barkha Dutt, Barkha Dutt For BJP, Smriti Irani, Smriti Irani and Barkha Duttबरखा दत्‍त के ट्वीट पर कई यूजर्स ने हैरानी दिखाई। (Photos: PTI/Twitter)

केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी और वरिष्‍ठ पत्रकार बरखा दत्‍त के बीच ट्विटर पर हुई बातचीत यूजर्स को हैरान कर गई। बरखा ने नोटबंदी को एक साल पूरा होने पर बीजेपी द्वारा बनाया गया एक वीडियो शेयर किया। इसमें एक टीवी न्‍यूज रिपोर्टर का स्‍पूफ बनाया गया था और आखिरी में स्‍टारबक्‍स से भी जोड़ दिया गया। बता दें कि कुछ महीने पहले स्‍मृति ईरानी को स्‍टारबक्‍स में कॉफी पीने पर ट्रोल किया गया था। वीडियो शेयर करते हुए बरखा ने लिखा, ‘व्‍हाट्सएप इंफो-वार्स की वायरल दुनिया में बीजेपी का ये वीडियो जरा अलनग है और एक टीवी न्‍यूज रिपोर्टर और उसके नोटबंदी के इंटरव्‍यूज पर पीपली लाइव के अंदाज में तंज कसता है। आखिरी में स्‍टारबक्‍स का चुटीला संदर्भ भी है।’ बरखा के इस ट्वीट को कोट करते हुए स्‍मृति ईरानी ने लिखा, ‘अब बरखा दत्‍त की तरफ से ये…’ ईरानी ने ‘ब्‍लश’ करने वाला इमोजी भी पोस्‍ट किया। स्‍मृति के ऐसा ट्वीट करने के बाद यूजर्स तंज कसने लगे कि ये तो ‘आठवां अजूबा’ है कि बरखा ने भाजपा की तारीफ की हो।

पीपली लाइव में महिला पत्रकार का किरदार असल जिंदगी में बरखा दत्‍त से प्रेरित बताया गया था। इस पर संदीप घोष ने पूछा कि ‘महिला पत्रकार जिसे आप जैसा लुक दिया गया था, के बिना यह पीपली लाइव जैसा कैसे हो सकता है? थोड़ा अजीब है कि पर टारगेट ग्रुप के लिए प्रभावशाली होना चाहिए।’ इस पर बरखा ने जवाब दिया, ”अरे यार। मुझे लगता है कि उनके दिमाग में इस बार कोई और था।” आगे कोई जवाब नहीं आया मगर लोगों ने ‘रवीश कुमार’ के नाम पर अंदाजा लगाना शुरू कर दिया।

बरखा के इस ट्वीट से कई यूजर्स हैरान हुए। स्‍मृति ईरानी के ट्वीट के बाद लोगों ने किस तरह की प्रतिक्रिया दी, देखिए:

Next Stories
1 विदाई लेते वक्त ‘दर्जी’ टेलर ने सहवाग को दिया इमोशनल मैसेज, शानदार हिंदी का राज भी खोला
2 राहुल गांधी के ट्वीट को ‘झूठा’ बताकर संबित पात्रा बोले- माफी मांगें सोनिया गांधी
3 जब खीर बनाते समय दूध बन गया प्लास्टिक, पत्रकार ने फोटो शेयर करके अमूल से मांगा जवाब