ताज़ा खबर
 

वायरल वीडियो: मां बना रही थी वीडियो उधर नाई ने काट दिये बेटे के कान!

थोड़ी ही देर बाद विटो की मां भी वीडियो में नजर आती हैं। विटो की मां हंसती हुई नजर आ रही हैं। मां को हसता देख विटो और भी परेशान हो जाता है और कहता है कि मां यह कोई हंसने की बात नहीं है,यह देखो क्या हो गया?

Author Updated: August 2, 2018 3:20 PM
कान कट जाने की बात सुनकर बच्चा काफी डर गया। फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट

अमेरिका के फ्लोरिडा में लोगों की बाल बनाने वाले एक नाई की इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। इस नाई का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। नाई का नाम है जूड सैनिकैंड्रो। इस वीडियो में जूड एक दस साल के बच्चे विटो के बाल बनाता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो को कोई दूसरा नहीं बल्कि विटो की मां ही शूट कर रही हैं। तब ही बाल बनाते-बनाते  10 साल के इस मासूम बच्चे के कान के पास से काफी खून निकलने लगता है। जूड इस मासूम बच्चे को बताता है कि गलती से बाल बनाते वक्त उसका कान कट गया। जिससे अभी बहुत ही ज्यादा खून बह रहा है। वीडियो में विटो के कान के पास से खून जैसा कुछ बहता हुआ देखा जा सकता है। यह बात सुनकर विटो बुरी तरह घबरा जाता है। हालांकि जूड उसे समझाने की कोशश करता है, लेकिन घबराया विटो बुरी तरह परेशान हो जाता है। अपने कान कटने के बाद विटो परेशान होकर अपनी मां को आवाज देने लगता है।

थोड़ी ही देर बाद विटो की मां भी वीडियो में नजर आती हैं। विटो की मां हंसती हुई नजर आ रही हैं। मां को हसता देख विटो और भी परेशान हो जाता है और कहता है कि मां यह कोई हंसने की बात नहीं है,यह देखो क्या हो गया? इसके बाद भी विटो की मां की हंसी नहीं बंद होती। इसके बाद बाल बना रहा जूड उससे पूछता है कि टेबल पर कॉकरोच रखकर उसने उसे डरवाया था? तो विटो कहता है, हां। इसके बाद जूड उसे बतलाता है कि यह भी एक मजाक था और उसने उसे भी डराया । यह वीडियो दरअसल एक प्रैंक था। सोशल मीडिया पर लोग इस प्रैंक वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

देखें वीडियो –

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मुस्‍ल‍िम युवक का आरोप- कुर्सी से बांध कर कटवा दी मेरी दाढ़ी, मना करने पर नाई को भी पीटा
2 कश्‍मीरी शरणार्थियों की तकलीफ पर बोले माकपा नेता, 5 हजार लोगों के लिए नहीं बदला जएगा संविधान
3 NRC: बीजेपी सांसद का तंज- 2019 का पहला रुझान आ गया, लोग बोले- खुश तो ऐसे हो रहे जैसे 40 लाख भाजपा में शामिल हो गए