ताज़ा खबर
 

बार एसोसिएशन ने राज्‍य भर के वकीलों को सेंड कर दी टॉपलेस महिला की तस्‍वीर, जानिए फिर क्‍या हुआ

क्या आपने कभी बॉस के खिलाफ मेल या मैसेज लिखा, जो गलती से आपने उन्हीं को भेज दिया हो? अगर हां, तो आगे क्या हुआ होगा, यह आप अच्छी तरह से जानते होंगे। ऐसी ही कुछ मिलता जुलता मामला अमेरिका में देखने को मिला है। लेकिन यहां हालात कुछ ज्यादा ही बिगड़ गए।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

क्या आपने कभी अपने बॉस या सीनियर के खिलाफ शिकायती ई-मेल या मैसेज लिखा, जो गलती से आपने उन्हीं को भेज दिया हो? अगर हां, तो आगे क्या हुआ होगा, यह आप अच्छी तरह से जानते होंगे। ऐसी ही कुछ मिलता जुलता मामला अमेरिका में देखने को मिला है। लेकिन यहां हालात कुछ ज्यादा ही बिगड़ गए। हुआ यूं कि स्टेट बार एसोसिएशन काउंसिल ने राज्य भर के वकीलों को गलती से टॉपलेस महिला की तस्वीर भेज दी। ये मेल काउंसिल की आधिकारिक ई-मेल आईडी से भेजा गया था, जिसे देखकर हर वकील हैरान रह गया। बार काउंसिल के इस ई-मेल की सब्जेक्ट लाइन में लिखा था, “2018 स्प्रिंग कन्वेंशन वॉक्स-इन वेल्कम! लर्न हाऊ।” यह मेल एक कार्यक्रम के संबंध में भेजा गया था, जो कि आठ मार्च से 10 मार्च के बीच हुआ। मेल जारी होने के बाद बार काउंसिल ने इस बाबत सभी वकीलों से माफी भी मांगी।

यूटा स्टेट बार काउंसिल की ओर से यही मेल राज्य के सभी वकीलों को भेजा गया था। (फोटोः टि्वटर)

‘फॉक्स 13’ की खबर के अनुसार, बार के कार्यकारी निदेशक जॉन बाल्डविन ने इस संबंध में एक मेल जारी किया और लिखा, “हम इससे वाकई में घबरा गए थे। हम यह पता लगाने में जुटे हैं कि यह हुआ कैसे? हम फिलहाल यह जानना चाह रहे हैं कि सभी वकीलों को टॉपलेस महिला के फोटो वाला मेल कैसे गया? हम साथ ही यह भी सुनिश्चित करेंगे कि इस प्रकार की घटना भविष्य में न घटे।” वहीं, इस आपत्तिजनक मेल मिलने पर कई वकीलों ने सोशल मीडिया पर उसके स्क्रीनशॉट को साझा किया। टि्वटर पर भी इस बाबत यूटा स्टेट बार ने बाद में माफी मांगी।

उधर, अन्य वकीलों और लोगों ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। कुछ बार काउंसिल की इस गलती पर नाराज हुए। वहीं, कुछ लोग इस पर संस्था की चुटकी लेते नजर आए। एक वकील ने लिखा, “मैं घर की गैलरी में थे। मेल खोला तो देखकर हैरान रह गया। मेरे बगल में इंटर्न बैठी थी, जो हंस रही थी।” देखिए अन्य लोगों ने क्या कहा-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ एक्टर ने उठाया 472 किलो, दूसरे ने की कोशिश तो नाक-मुंह से निकला खून
2 लालकृष्‍ण आडवाणी को ‘इग्‍नोर’ कर ट्रोल हुए पीएम नरेंद्र मोदी, लोगों ने मारे ऐसे-ऐसे ताने
3 VIDEO: बीजेपी नेता से बोले कन्हैया कुमार- आपके मोदी चचा का इतना कुर्ता खींचे हैं कि जेल में डाल देते
ये पढ़ा क्या ?
X