ताज़ा खबर
 

BIKINI में सनबाथ ले रही महिला पुलिस अफसर के यूं हत्‍थे चढ़ा उचक्‍का, PHOTO हुई वायरल

लड़के को अपने इर्द-गिर्द घुमता देख मिखाइल को उस पर कुछ शक हुआ।

Author नई दिल्ली | Published on: July 29, 2016 9:23 PM
मैंने अपने दोस्तों को देखा तो मुझे लगा ऐसी हालत में चोर पकड़ना काफी फनी लग रहा है। (pic source instagram )

एक चोर का तब बुरा समय आ गया जब उसने सनबॉथ ले रही ऑफ ड्यूटी स्वीडिश महिला पुलिसकर्मीयों के सामान चुराने की कोशिश की। बिकनी में आराम कर रही पुलिसकर्मी मिखाइल केलनर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक चोर को रंगे हाथों धर दबोचा और यह पिक्चर इंस्टाग्राम पर शेयर भी की। केलनर अपनी दोस्त रालमशॉव के साथ बिकनी में सनबॉथ ले रही थी तभी एक लड़का मैगजीन बेचने का बाहना बनाकर वहां आया। लड़के को अपने इर्द-गिर्द घुमता देख मिखाइल को उस पर कुछ शक हुआ।

केलनर ने बताया कि, ” मैंने अपने दोस्त से कहा कि वो हमारे सामान पर नजर रखे लेकिन जैसे ही वो वहीं से गया मेरी दोस्त ने बताया कि फोन नहीं मिल रहा है। यह सुनते ही केलनर और दूसरी पुलिस ऑफिसर दोस्त हरकत में आई। उन्होंने चोर का पीछा किया और कुछ दूरी पर उसे जमीन पर गिराकर उस पर काबू कर लिया। उन्होंने बताया कि, “मैं बस हरकत में आई और उसका पीछा कर के उस पर काबू पा लिया। जब मैंने अपने दोस्तों को देखा तो मुझे लगा ऐसी हालत में चोर पकड़ना काफी फनी लग रहा है। लेकिन मैं उसे पकड़कर ही मानी चाहें मैंने कैसे भी कपड़े पहने हों।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 तो इसलिए अरनब गोस्वामी और बरखा दत्त विवाद पर कुछ नहीं बोलेंगे राजदीप सरदेसाई
2 अभिसार शर्मा ने भी अरनब पर साधा निशाना, कहा- मोदीजी की खामोशी पर आवाज क्यों नहीं उठाते राष्ट्रवादी पत्रकार
3 अरनब गोस्वामी और बरखा दत्त की ‘लड़ाई’ में रवीश कुमार ने भी की तीखी टिप्पणी
जस्‍ट नाउ
X