ताज़ा खबर
 

चंडीगढ़ मामले पर पत्रकार से भिड़े मोदी के मंत्री बाबुल सुप्रियो, कहा- लड़का तो लड़की का पीछा करता ही है

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रीयो ने चंडीगढ़ मामले पर ट्वीट किए।
बाबुल सुप्रियो ने चंडीगढ़ मामले पर ट्वीट किए।

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रीयो ने चंडीगढ़ मामले पर ट्वीट किए। जिसकी वजह से वह लोगों के निशाने पर आ गए। बाबुल सुप्रीयो ने कहा कि अगर लड़का गाड़ी से पीछा कर रहा था तो किडनैपिंग का चार्ज क्यों लगाया गया और उसके पिता का नाम घसीटने पर उन्होंने मीडिया पर सवाल खड़े किए। सुप्रीयो ने लिखा, ‘लोगों, जरा ठीक से सोचो, उसने शराब पी रखी थी यह गलत है, लेकिन इसके लिए बिना किसी छानबीन के अपहरण की धारा लगाना?’ अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘उसके (लड़के) के पिता का नाम क्यों घसीटा जा रहा है, सिर्फ इसलिए कि इससे अच्छी हेडलाइन बनती है? जैसे देश की बेटी को इंसाफ चाहिए, वगैराह, वगैराह, क्यों?’ इसके बाद उन्होंने लिखा कि लोग केरल में दो लोगों के कत्ल और पश्चिम बंगाल में 61 साल की महिला से हुए बलात्कार पर क्यों नहीं बोलते?

इसपर एक पत्रकार ने सवाल उठाए। फिर दोनों के बीच जमकर बहसबाजी हुई। बीच-बीच में बाबुल सुप्रियो ने पत्रकार का मजाक भी उड़ाया। वह कभी उनके नाम और कभी उनके काम को लेकर ट्वीट कर रहे थे। सुप्रियो ने यह भी कहा कि हम सब कॉलेज गए हैं और वहां लड़का तो लड़की का पीछा करता ही है।

बाबुल सुप्रियो ने एक तरीके से अपनी ही पार्टी की प्रवक्ता सायना एनसी पर भी निशाना साधा। बाबुल ने साफ किया कि उनका अकाउंट हैक नहीं हुआ है और उनको ट्रोल करने वालों को वह संभालना जानते हैं। ट्विटर पर सुप्रियो के खिलाफ कई लोगों ने ट्वीट किए। वे लोग चाहते हैं कि बाबुल सुप्रियो को अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।

पत्रकार और बाबुल सुप्रियो के बीच हुई बातचीत का कुछ हिस्सा