कुत्‍ते के साथ राजधानी एक्‍सप्रेस में सवार हुए केंद्रीय मंत्री, Vodafone पर ली चुटकी तो लोग भी लेने लगे मजे

केंद्रीय मंत्री अपने कुत्ते के साथ राजधानी एक्सप्रेस में सवार हए हुए और वोडाफोन पर चुटकी ली। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने भी जमकर मजे लिए।

Babul supriyo, Central minister Babul supriyo, Rajdhani express, Social media, Social Media Users, Vodafone, Vodafone Network
केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो और उनका कुत्ता (Express photo/Twitter@SuPriyoBabul)

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो अपने कुत्ते के साथ राजधानी एक्सप्रेस में सवार हए हुए और वोडाफोन पर चुटकी ली। केंद्रीय मंत्री की चुटकी पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी मजे लिए। केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट किया, “मैंने अपने कुत्ते एडी को अपने साथ राजधानी एक्सप्रेस से लाया। मुझे उम्मीद थी कि इसके बाद वोडफोन का नेटवर्क पूरे रास्ते मुझे फॉलो करेगा। आखिर वे यह दावा करते हैं कि यह उनका ब्रॉड अम्बेसडर है। वे अपने विज्ञापन में इसे दिखाते हैं। ओह! इससे थोड़ी भी मदद नहीं मिली।” बाबुल सुप्रियो के इस ट्वीट पर यूजर्स ने भी मजे लिए। एक ने लिखा, “क्या करेंगे सर, गठबंधन की सरकार का यही हाल होता है। जब से वोडाफोन और आइडिया ने आपस मे मिलकर सरकार बनाई है, तब से देश की जनता त्रस्त है इनके नेटवर्क से और अब तो इसकी आदत डाल लेनी चाहिए।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “बाबुल सर, वोडाफोन का नेटवर्क राजधानी के पीछे चल रहे ट्रेन में मौजूद था। वोडाफोन नेटवर्क हमेशा आपको फॉलो करने का दावा करता है, लेकिन कभी साथ चलने का वादा नहीं करता है।”

इसी तरह एक और यूजर लिखते हैं, “ऐसा लगता है कि आप विज्ञापन को अच्छे तरीके से नहीं समझ सकें। वे दावा करते हैं कि जहां आप जाओगे, वे आपका पीछा करेंगे। और ऐसा होता है। वह पूरी यात्रा आपके साथ थे।”

बता दें कि गायक से नेता बने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो पश्चिम बंगाल की राजनीति में काफी सक्रिय हैं। कुछ समय पहले उन्होंने ममता बनर्जी व उनकी पार्टी पर राज्य के संस्कृति और बंगाल के युवाओं के भविष्य को बर्बाद करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था, “राजनीति सही है, लेकिन उनलोगों ने इसे एक बदसूरत खेल बना दिया है। तृणमूल ने 34 वर्षो के वाम शासन को हटाने के नाम पर बंगाल में स्थिति और खराब कर दी है।”

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट