ताज़ा खबर
 

भारत-पाकिस्तान मैच पर भड़कीं बबीता फोगाट, यह सवाल पूछकर जाहिर किया गुस्सा

INDIA vs PAKISTAN: चैंपियंस ट्रॉफी में तीन जून को होने वाले भारत-पाकिस्तान के मैच पर बबीता फोगाट ने गुस्सा जाहिर किया।

virat, babitaChampions Trophy 2017 में भारत-पाकिस्तान के मैच पर बोलीं बबीता फोगाट।

चैंपियंस ट्रॉफी में तीन जून को होने वाले भारत-पाकिस्तान के मैच पर बबीता फोगाट ने गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने पहले ट्वीट में सवाल पूछा, ‘एक बात बताओ देश बड़ा या मैच??’ हालांकि, जब साफ हो गया है कि मैच होना ही है तो बबीता ने एक और ट्वीट किया। उसमें उन्होंने लिखा, ‘देश सर्वोपरि है , लेकिन जब ऐसी परिस्थिति आ ही गई है तो पाकिस्तान को उसकी औकात बता ही देनी चाहिए।’ बबीता के इन दोनों ट्वीट पर उनको जमकर समर्थन मिल रहा है।

भारत पाकिस्तान के मैच पर पत्रकार सुधीर चौधरी ने भी गुस्सा जाहिर किया था। उन्होंने लिखा था, ‘भारत की टीम में एक भी ऐसा खिलाड़ी नहीं जिसका ज़मीर जाग उठाहो,जिसका ख़ून इन शहीदों केलिए खौल उठा हो और वो मैच खेलने से इंकार करदे?एक भी नहीं?’

इतना ही नहीं जी न्यूज ने तो फैसला किया है कि वह भारत-पाकिस्तान के मैच से जुड़ी कोई भी खबर नहीं दिखाएगा। जी ग्रुप के मालिक सुभाष चंद्रा ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी। सुभाष चंद्रा ने लिखा कि जी न्यूज, जी हिंदुस्तान, वियोन, डीएनए के साथ-साथ जी न्यूज का कोई भी मीडिया भारत-पाकिस्तान के मैच के बारे में कोई खबर नहीं करेगा।

बता दें कि पाकिस्तान की तरफ से जारी घुसपैठ, आतंकी हमलों और सीज फायर के उल्लंघन की वजह से भारत के कई लोग पाकिस्तान से नाराज हैं। इसके अलावा हाल में एक स्टिंग में सामने आया था कि कश्मीर के पत्थरबाजों को पाकिस्तान की तरफ से ही फंडिंग होती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आज भारत-पाकिस्तान मैच की कोई खबर नहीं दिखाएगा जी न्यूज, यह वीडियो जारी कर किया विरोध
2 दो बच्चों के पिता ने रात को अचानक उठकर देखी घर की CCTV फुटेज, रह गया हैरान
3 गूगल ने मनाया एक्ट्रेस नूतन का 81वां जन्मदिन, बनाया यह शानदार डूडल
ये पढ़ा क्या?
X