ताज़ा खबर
 

Video: डोनाल्ड ट्रंप पर बाबा सहगल ने गाया रैप सॉन्ग, इंटरनेट पर हो रहा वायरल

यूट्यूब पर पोस्ट किए गए इस सॉन्ग का नाम "ट्रंप का मेनिया" है, जिसे 1990 के प्रसिद्ध भारतीय पॉप स्टार बाबा सहगल ने गाया है।
वीडियो में कई जगहों पर ट्रंप की रैलियों के फुटेज इस्तेमाल किए गए हैं। (Photo: Youtube/ Baba Sehgal Entertainment)

अमेरिका में राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के फैन्स की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। कभी अपने विवादित बयानों से चर्चाओं में रहने वाले ट्रंप को इतना सपोर्ट मिल रहा है कि उन्हें राष्ट्रपति पद का प्रवल दावेदार माना जा रहा है। उनके सपोटर्स में अब एक और नाम भारत से जुड़ गया है। 1990 के प्रसिद्ध भारतीय पॉप स्टार और सिंगर बाबा सहगल ने डोनाल्ड ट्रंप के लिए रैप सॉन्ग गाया है, जोकि काफी वायरल हो रहा है।

यूट्यूब पर पोस्ट किए गए इस सॉन्ग का नाम “ट्रंप का मेनिया” है। वीडियो की शुरुआत डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप से होती है, जो स्टेज पर अपने पिता का परिचय करा रही है। वीडियो के साथ बाबा सहगल ने लिखा, “ट्रंप पर गाना बनाने से खुद को नहीं रोक पाया। उनमें जरूर कोई बता है, तभी वह हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। वह अमेरिका के राष्ट्रपति बनें या ना बनें, लेकिन उन्होंने अपने एटिट्यूड और प्रसिद्धी से लाखों का दिल जीत लिया है।”

वीडियो में बाबा सहगल डोनाल्ड ट्रंप की जमकर तारीफ करते दिख रहे हैं। गाने के कुछ रैप इस तरह हैं- “ट्रंप का मेनाय मुंबई टू केन्या, भाषण सुनने चले उसके सारे कैलिफॉर्निया। कभी वो सीरियस कभी वो जॉकी, नेवर नेवर डज एनिथिंग इन लो की। कमेंट तो ऐसे मारे पैंट उतार दे, शॉल्डर से डस्ट को यूं ही झांड़ दे।” वीडियो में बाबा सहगल अपने चिरपरिचित अंदाज में गाते नजर आ रहे हैं, वीडियो में कई जगहों पर ट्रंप की रैलियों के फुटेज इस्तेमाल किए गए हैं। 26 अगस्त को पोस्ट किए गए इस गाने को लगभग 1 लाख बार देखा जा चुका है।

Read Also: लाइब्रेरी में सो रही इस लड़की की तस्वीर, फोटोशॉप करके कुछ इस अंदाज में की जा रही है वायरल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.