Baba Sehgal raps on demonetisation in his new song ATM - Jansatta
ताज़ा खबर
 

ट्रंप के लिए गाना गाने वाले सिंगर का नोटंबदी पर नया रैप- “डोन्ट वरी अंकल सब ठीक हो जाएगा”

इससे पहले बाबा सहगल ने डोनाल्ड ट्रंप के लिए वीडियो बनाया था। वीडियो की शुरुआत डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप से होती है, जो स्टेज पर अपने पिता का परिचय करा रही है।

बाबा सहगल ने नोटबंदी पर गाया नया रैप। (Photo Source: (Source: Baba Sehgal Entertainment/YouTube)

अमेरिका के नव निवार्चित प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप के लिए गाना लिखने वाले बाबा सहगल ने अब नया गाना बनाया है। इस गाने को उन्होंने यू-ट्यूब पर पोस्ट भी किया है। बाबा सहगल का यह नया गाना भारत में सबसे ज्यादा चर्चित नोटबंदी और उससे होने वाली परेशानी को लेकर है। बाबा ने अपने रैप सॉन्ग की शुरूआत एटीएम से की है। उनके गाने के कुछ रैप इस तरह से है- छोटी सी मशीन है एटीएम, थोड़ी मोटी, थोड़ी लीन है एटीएम; बेबी लाइफ उसकी हार्ड है एटीएम, डेबिट और क्रेडिट कार्ड है एटीएम। बाबा ने सहगल ने आगे अपने गाने में लोगों को यह संदेश दिया है कि डोन्ट वरी अंकल, सब ठीक हो जाएगा।

इससे पहले बाबा सहगल ने डोनाल्ड ट्रंप के लिए वीडियो बनाया था। वीडियो की शुरुआत डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप से होती है, जो स्टेज पर अपने पिता का परिचय करा रही है। वीडियो के साथ बाबा सहगल ने लिखा, “ट्रंप पर गाना बनाने से खुद को नहीं रोक पाया। उनमें जरूर कोई बता है, तभी वह हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। वह अमेरिका के राष्ट्रपति बनें या ना बनें, लेकिन उन्होंने अपने एटिट्यूड और प्रसिद्धी से लाखों का दिल जीत लिया है।” वीडियो में बाबा सहगल डोनाल्ड ट्रंप की जमकर तारीफ करते दिख थे। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

गौरतलब है कि बाबा ने अपने करियर की शुरुआत 1990 में की थी। इलैक्ट्रिकल इंजीनियरिंग कर चुके बाबा मिस 420 और माई फ्रेंड गनेशा के तीसरे पार्ट मे भी नजर आ चुके हैं। बाबा की अंजू सहगल से शादी हुई थी लेकिन एक वक्त तक साथ रहने के बाद यह दोनों अलग हो गए थे। भारतीय संगीतकार, कंपोजर और रैपर बाबा सहगल ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से अपना नया म्यूजिक वीडियो ट्वीट किया था। यह एक बेहद मौज मस्ती से भरा वीडियो है जिसके लिरिक्स खुद बाबा ने लिखे हैं और इसे कंपोज भी बाबा सहगल ने किया है। बाबा इस वीडियो में बीच-बीच में रैप करते भी नजर आ रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App