ताज़ा खबर
 

बाबा रामदेव ने कहा- मोदी जी से बेहतर कोई नहीं, कमेंट आया- इसे कहते हैं बटरिंग

रामदेव कह रहे थे- ''मेरे लिए राष्ट्रधर्म सर्वोपरि है और राष्ट्र के लिए इस समय देश में जितने भी नेता हैं उनमें मोदीजी से बेहतर दूसरा और कोई परफॉर्म नहीं कर रहा है, ये मैं नहीं, पूरा देश कह रहा है।'' इस पर एक यूजर ने कमेंट किया- ''इसे ही बटरिंग कहते हैं।''

योग गुरु बाबा रामदेव। (File Photo : Indian Express)

योगगुरु बाबा रामदेव ने बजट पर आधारित एक टीवी कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तारीफ में कसीदे पढ़े तो सोशल मीडिया ने उनके मजे ले लिए। रामदेव कह रहे थे- ”मेरे लिए राष्ट्रधर्म सर्वोपरि है और राष्ट्र के लिए इस समय देश में जितने भी नेता हैं उनमें मोदीजी से बेहतर दूसरा और कोई परफॉर्म नहीं कर रहा है, ये मैं नहीं, पूरा देश कह रहा है।” इस पर एक यूजर ने कमेंट किया- ”इसे ही बटरिंग कहते हैं।” बाबा रामदेव की पीएम मोदी को लेकर की गई तारीफ वाले हिस्से का 16 सेकेंड का वीडियो वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा ने ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जवाब में बाबा रामदेव को लेकर लोगों ने ढेरों कमेंट किए।

सच के साथ नाम के यूजर ने लिखा- ”बाबा से सबसे धनाढ्य लाला बना दिया, इससे अच्छी परफॉर्मेंस और क्या होगी मोदी जी की, इसी के लिए तो आपने पूरे देश में घूम-घूमकर कालेधन की चौपाइयां गाई थीं। किसी तो इनकम टैक्स नहीं देना होगा मोदी जी के पीएम बनने पर, लोगों के आगे ये बीन बजाई थी।” अलीजा रहमानी ने लिखा- ”तुम मानो, मैं नहीं मानता।”

विकास मौर्या ने लिखा- ”कालाधन सारा मोदी जी ने आप को दे दिया और कहा बिजनेस में लगा दीजिए। और आप लग गये नकली शहद को असली बताकर बेचने। विदेशी कंपनियों को भी दाम के मामले में पीछे छोड़ दिया।” एक यूजर ने लिखा कि बाबा आप भी बिक गए ऑनलाइन हो गए। मन्नू सिंह निर्दलीय ने लिखा- ”बाबा जी की मौज है, अब सिर्फ काजू खाएंगे।” कपिल राठौर ने लिखा- ”अगर विजय माल्या का कर्जा माफ करवा दे सरकार तो शायद वो भी यही कहेगा। और आप कहलवाएंगे क्योंकि जनाधार तो उसका भी है।” अमर कुमार ने लिखा- ”आपके लिए तो सचमुच मोदी जी बहुत अच्छा परफॉर्मेंस कर रहें है। हजारों करोड़ की कंपनी हो गई आपकी। पर युवाओं को क्या मिला! नया जॉब तो बढ़ा नहीं! ऊपर से केंद्र के 5 लाख पद जो 5 साल से खाली थे उनको समाप्त किया जा रहा है। पहले तो जानबूझकर पिछले 4 साल में भी उन पर नियुक्ति नहीं की गई।”

 

 

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App