ताज़ा खबर
 

वीडियो: राम रहीम का वह स्टिंग ऑपरेशन, जो 2014 में अचानक ‘गायब’ हो गया था

बाबा राम रहीम से जुड़ा एक स्टिंग फिर से सामने आया है। इस स्टिंग को करने वाले पत्रकारों का दावा था कि 2014 में यह स्टिंग अचानक से गायब हो गया था।

बाबा राम रहीम पर रजत शर्मा ने स्टिंग किया था।

बाबा राम रहीम से जुड़ा एक स्टिंग फिर से सामने आया है। इस स्टिंग को करने वाले पत्रकारों का दावा था कि 2014 में यह स्टिंग अचानक से गायब हो गया था। लेकिन अब यूट्यूब पर इसका कुछ हिस्सा पोस्ट किया गया है। यह स्टिंग इंडिया टीवी के रजत शर्मा और उनके कुछ साथियों ने मिलकर किया था। स्टिंग में राम रहीम के पूर्व ड्राइवर खट्टा सिंह का बयान था। खट्टा सिंह ने स्टिंग में बताया कि राम रहीम ने ही उनके आश्रम डेरा सच्चा सौदा में काम करने वाले एक शख्स जिसका नाम रंजीत था उसको मरवा दिया था।

खट्टा सिंह ने स्टिंग में कहा कि बाबा राम रहीम ने रंजीत की बहन का बलात्कार किया था और यह बात रंजीत को उसकी बहन ने बता दी थी। इसी बीच हाईकोर्ट के कहने पर सीबीआई ने जांच भी शुरू कर दी थी। हाईकोर्ट को एक बेनाम लड़की का पत्र मिला था जिसने बाबा पर बलात्कार का आरोप लगाया था। खट्टा सिंह के मुताबिक, इसके बाद रंजीत को इस डर से मरवा दिया क्योंकि राम रहीम को डर था कि वह सीबीआई को सब ‘सच’ बता देगा। खट्टा सिंह ने कहा कि रंजीत को मानने की भी राम रहीम ने कोशिश की थी लेकिन उसने डेरा आना ही छोड़ दिया। जिसके बाद उसको मरवा दिया गया।

खट्टा सिंह ने स्टिंग में बताया कि डेरे वालों ने उसपर कभी अपना रौब जताने की कोशिश नहीं कि क्योंकि वह ना तो किसी से दबा और ना ही उसने किसी को दबाने की कोशिश की। इस ऑपरेशन को 2007 में इंडिया टीवी पर दिखाया गया था। रजत शर्मा ने शो को होस्ट किया था। शो का नाम ‘बाबा और बलात्कार’ रखा गया था। बताया गया था कि इस ऑपरेशन में तहलका के पत्रकार भी शामिल थे। लेकिन अनुराग त्रिपाठी और इतमद ए खान ने दावा किया था कि 2014 में यह रिपोर्ट अचानक गायब हो गई थी।

देखिए संबंधित वीडियो

Next Stories
1 राम रहीम के ‘दामाद’ ने किया था दावा- मुंहबोली बेटी से बनाता था शारीरिक संबंध
2 मुस्लिम एक्टर ने RJD रैली को किया सपोर्ट, तेजस्वी से कहा- ‘कुर्सी कुमार’ नीतीश की गद्दी हिला डालो
3 केबीसी: इस सवाल का जवाब देकर सात करोड़ जीते थे दिल्ली के अचिन और सार्थक, देखिए वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X