scorecardresearch

हिंदू राष्ट्र नहीं चाहिए क्या?- बुलडोज़र चलने पर छाती पीटते दिखे बाबा तो यूजर्स ने पूछे ऐसे सवाल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर लोगों ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर तंज करता है।

UP Viral Video| Yogi Bulldozzar| Bulldozar Photo|
बुलडोजर रोकने की गुहार लगाते बाबा (Photo Source – Twitter)

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा लगातार अवैध कब्जे और गैर कानूनी निर्माण पर बुलडोजर चलाया जा रहा है। इसी क्रम में बरेली में अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत कई निर्माण गिराए गए। इस दौरान एक साधु की घर पर भी बुलडोजर चलाया गया। बुलडोजर चलाए जाने के दौरान साधु चिल्लाते हुए अपनी छाती पीटने लगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि साधु अपनी छाती पीटते हुए कह रहे हैं कि योगी भैया, तुमने तो हमारे ऊपर बुलडोजर चला दिया। जानकारी के मुताबिक बरेली के बीच पुरी के रामगंगा नगर आवासीय योजना सेक्टर 1 से करीब सौ मकानों पर बुलडोजर चलाकर 4 हेक्टेयर भूमि को कब्जा मुक्त कराया गया है।

सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएं : ओमप्रकाश राजभर की पार्टी के विधायक अब्बास मुख्तार अंसारी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कमेंट किया कि बरेली में बुलडोजर से अपने आशियाने को टूटता देख इन बाबा जी की चीखती सदाएं आंखों को नम कर देंगी। दुनिया बाबा जी क्या कह रहे हैं। राहुल नाम के एक यूजर द्वारा लिखा गया – लोगों को सालों लग जाते हैं घर बनाने में और यह नेता लोग 1 मिनट भी घर तोड़ने से पहले नहीं सोचते हैं।

अभिनव पांडे नाम के टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि जब लोगों को हिंदू राष्ट्रीय बनाने की सूझती है तो यह सब नहीं सोचते हैं। अब क्यों छाती पीट रहे हैं? सूरज सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘ लगेगी आग तो सबके घर आएंगे ज़द में, यहां केवल अब्दुल का मकान थोड़ी है।’ सूरज यादव नाम की एक यूजर लिखते हैं कि आपको तो हिंदू राष्ट्र बनाना था इसीलिए तो योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाया था।

एक अन्य ट्विटर यूजर सवाल करते हैं कि बाबा जी हिंदू राष्ट्र नहीं चाहिए? धर्मेंद्र कुमार शर्मा नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘ सबका साथ सबका विकास, हिंदुओं पर बुलडोजर चल रहा है तो सबको बड़ा बुरा लग रहा है।’ सौरभ नाम के एक यूजर सवाल करते हैं कि अगला नंबर किसका होगा? अमित नाम के एक यूजर ने लिखा – चुनाव के पहले यही बाबा लोग कहते फिरते हैं कि आएगा तो योगी ही, अब योगी आ गए हैं तो झेलो। छाती क्यों पीट रहे हो?

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट