ताज़ा खबर
 

वीडियो: अफसर पर भड़के जीत का सर्टिफिकेट लेने गए आजम खान, पूछा- क्या ये भी मोदी जी ने कहा था…आप तो कूड़े में पड़े हुए थे, रोए थे

यूपी चुनाव में सत्ताधारी सपा का भले ही सूपड़ा साफ हो गया हो लेकिन पार्टी नेता आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम चुनाव जीत गए हैं।

Azam Khan, UP Chunav, UP Election, SPविधान सभा चुनाव में जीत का प्रमाण पत्र लेने गए आजम खान अफसर पर भड़क उठे। (तस्वीर- वीडियो का स्क्रीनशॉट)

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान एक बार फिर अपने तीखी जबान के कारण चर्चा में हैं। उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में सत्ताधारी सपा को मिली करार हार के बीच भी आजम खान और उनके बेटे चुनाव जीतने में सफल रहे। आजम खान जब अपनी जीत का सर्टिफिकेट लेने पहुंचे लेकिन बारिश होने के कारण रास्ता बुरी तरह खराब था। रास्ते में मौजूद कीचड़ की वजह से खान को अपनी गाड़ी से उतरकर मतगणना दफ्तर तक जाना पड़ा। कीचड़ भरे रास्ते पर पैदल चलने को मजबूर हुए खान पहुंचते ही मतगणना अधिकारी पर भड़क गए और उसे खरी-खोटी सुनाने लगे। खान ने अफसर को सपा सरकार द्वारा किए अहसान भी याद दिलाए। मौके पर मौजूद किसी शख्स ने घटना का अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर लिया और ट्विटर पर शेयर कर दिया। देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया का नया जायका बन गया।

वीडियो में सपा नेता अधिकारी से कहते नजर आ रहे हैं कि ”….ये भी मोदी जी ने कहा था कि ऐसे लाना है। चलेंगे आप उस रास्‍ते पर। हम ये सर्टिफिकेट बाद में ले लेंगे, चलिए पहले उस रास्‍ते पर चलकर देखिए।” खान ने अफसरो पर किए अहसान याद दिलाते हुए कहा, “…इसीलिए लाए थे हम आपको ट्रांसफर कराकर। आप तो कूड़े में पड़े हुए थे। रोए थे आप। इतनी जल्‍दी नजरें बदलते हो। इस रास्‍ते से हमें लाना आपको शोभा दिया। इतनी कीचड़ है। फिसल जाएं तो तमाशा बन जाएं। पूरी नेशनल न्‍यूज में।”

हालांकि अफसर को डांटते हुए सपा नेता और यूपी सरकार में मंत्री आजम खान ने ये भी माना कि मंडी का रास्ता खराब होने के लिए सपा सरकार भी जिम्मेदार है। खान वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं, “हालांकि, ये बात हमारे लिए शर्म की है कि मंडी में इतनी गंदगी है। बुरी बात है ये। अच्‍छी बात नहीं है ये। इतनी-इतनी कीचड़…और अभी सरकार है. अभी मैं मिनिस्‍टर हूं और आचार संहिता हटने के बाद तक रहूंगा जब तक नई सरकार नहीं बनेगी और उन दो-तीनि दिन में आप पर एक्‍शन लेने का हक भी होगा मेरे पास।”

यूपी विधान सभा चुनाव  में भाजपा को 312 सीटें, सपा को 47, बसपा को 19 और कांग्रेस को सात सीटों पर जीत मिली है। भाजपा के साझीदार अपना दल (एस) को नौ और एबीएसपी को चार सीटों पर जीत मिली है। इस तरह यूपी विधान सभा की कुल 403 सीटों में से 325 भाजपा गठबंधन के पास हैं। यूपी चुनाव में सत्ताधारी सपा का भले ही सूपड़ा साफ हो गया हो लेकिन पार्टी नेता आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम चुनाव जीत गए हैं। आजम खान इससे पहले चुनाव प्रचार के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी की तलुना रावण से करके विवादों से घिर चुके थे।

आजम खान का वीडियो जिसमें उन्होंने पीएम मोदी की तुलना रावण से की थी-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अन्ना हजारे ने ईवीएम पर किया अरविंद केजरीवाल का विरोध, ट्विटर पर लोगों ने कहा आरएसएस का एजेंट
2 गाने के खि‍लाफ अपील जारी करने वाले मौलवियों के विरोध में खड़े हुए जावेद अख्तर, तारिक फतह, तस्लीमा नसरीम
3 बीएसपी की महिला नेता की चुनौती- 56 इंच सीना है तो बैलेट पेपर से दोबारे वोट करवा लें नरेंद्र मोदी