आयुष्मान खुराना ने निजी कारण बता कर दूरदर्शन से कर दी एक गुजारिश, लोग लेने लगे मजे - Ayushman Khurana asks Prasar Bharati not to Change Doordarshan Logo - Jansatta
ताज़ा खबर
 

आयुष्मान खुराना ने निजी कारण बता कर दूरदर्शन से कर दी एक गुजारिश, लोग लेने लगे मजे

प्रसार भारती ने अपने दूरदर्शन चैनल का प्रतिष्ठित लोगो बदलने का फैसला लिया है

आयुष्मान ने एक ट्वीट करते हुए दूरदर्शन से लोगो ना बदलने की गुजारिश की थी।

सरकारी प्रसारणकर्ता प्रसार भारती ने अपने दूरदर्शन चैनल का प्रतिष्ठित लोगो बदलने का फैसला लिया है और आम जनता से नए लोगो के बारे में राय मांगी है। आम जनता अपनी पसंद का लोगो बनाकर प्रसार भारती को भेज सकती है। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें दूरदर्शन का लोगो बदलने का फैसला पसंद नहीं आया। इनमें से एक बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना भी हैं। आयुष्मान ने एक ट्वीट करते हुए दूरदर्शन से लोगो ना बदलने की गुजारिश की थी। जिसपर लोगों ने आयुष्मान खुराना पर ही निशाना साधना शुरू कर दिया।

प्रसार भारती ने नए लोगों को सब्मिट करने की आखिरी तारीख 13 अगस्त रखी है। जिस व्यक्ति के लोगो का चयन किया जाएगा उसे 1 लाख रुपए की पुरस्कार राशि दी जाएगी। दूरदर्शन का वर्तमान लोगो सन 1959 से इस्तेमाल किया जा रहा है। दूरदर्शन के अंतर्गत कुल 23 चैनल चलाए जा रहे हैं और भविष्य में इनकी संख्या बढ़ भी सकती है।

दरअसल आयुष्मान ने सोमवार 24 जुलाई को ट्वीट करते हुए लिखा, “Please don’t change the Doordarshan logo. It represents my childhood” (प्लीज दूरदर्शन का लोगो मत बदलिए। यह मेरे बचपन की याद दिलाता है।) आयुष्मान के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने उनका समर्थन किया, वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जो उनके खिलाफ बोले।

एक शख्स ने लिखा, “क्या आप अब दूरदर्शन देखते भी हो। इसे रिब्रॉन्डिंग की जरूरत है। फिल्मों को फिर से बनाना ठीक है तो लोगो बदलने में क्या दिक्कत है।”

देखिए अन्य लोगों की प्रतिक्रिया:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App