ताज़ा खबर
 

Avengers Endgame का खुमार अखिलेश यादव और हार्दिक पंड्या पर भी छाया! देखें क्या किया ट्वीट

Avengers Endgame का खुमार भारत में सिर चढ़ कर छाया हुआ है। इस कड़ी में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या भी शामिल हो गए हैं।

अखिलेश यादव ने Avengers Endgame से भाजपा पर साधा निशाना। (फाइल फोटो)

Avengers Endgame का खुमार भारत में लोगों पर पूरी तरह से चढ़ा हुआ है। लोग इस फिल्म को देखने के लिए टिकट खिड़की पर टूट रहे हैं। लोकसभा चुनाव और आईपीएल के बीच में भी राजनेता से लेकर खिलाड़ी तक इसके खुमार से बच नहीं पा रहे हैं। इस क्रम में समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या भी जुड़ गए हैं।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को Endgame का अपना वर्जन ट्वीट किया। अखिलेश ने मार्वल स्टूडियो के ब्ल्यू बैकग्राउंड में ये ट्वीट किया। अखिलेश ने लिखा, ‘पिछले पांच साल में भाजपा ने लोकतंत्र के हर स्तंभ को बर्बाद कर दिया लेकिन Endgame की शुरुआत हो चुकी है। महागठबंधन सरकार। जल्द आ रही है।’

Avengers Endgame मार्वल स्टूडियो के फ्रेचाइजी की नई कड़ी है। इसमें सुपरहीरोज की टीम थानोस के खिलाफ लड़ाई लड़ती है। थानोस इंफिनिटी स्टोन्स का प्रयोग कर इस यूनिवर्स को बर्बाद कर देना चाहता है। हालांकि, यहां अखिलेश यादव के लिए यूनिवर्स उत्तर प्रदेश है। यहां तीन राजनीतिक दल समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल लोकसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ एकजुट हुए हैं।

मालूम हो कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने उत्तर प्रदेश की कुल 80 में 71 सीटें जीती थी। हालांकि, सुपरहीरो के विपरीत यहां हर भाजपा विरोधी पार्टी महागठबंधन का हिस्सा नहीं है। मायावती और अखिलेश को छोड़कर कांग्रेस ने भी लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण माने जाने वाले उत्तर प्रदेश में अपने प्रत्याशी खड़े किए हैं।

कांग्रेस ने कुछ छोटे दलों जैसे जन अधिकार पार्टी, महान दल और अपना दल से गठबंधन कर चुनाव लड़ रही है। मौजूदा परिदृश्य में कैप्टन मार्वल के रूप में प्रियंका गांधी कांग्रेस के खेमे से निकलकर आई हैं। राजनीतिक विशेषज्ञों की मानें तो चुनावी माहौल को देखते हुए वह भाजपा को किसी तरह का नुकसान पहुंचाने की बजाय महागठबंधन के वोट काटेंगी।

दूसरी तरफ आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की जीत के बाद हार्दिक पंड्या ने रोहित शर्मा को लेकर ट्वीट किया। पंड्या ने लिखा, ‘समय आ गया है कि हिटमैन Avengers में शामिल हो जाएं चेन्नई में अद्भुत जीत। ‘

Next Stories
1 टीवी पर पॉलिटिकल डिबेट से पहले स्टूडियो साफ कर रही थीं महिलाएं, वीडियो पर फूटा गुस्सा
2 इंस्टाग्राम पर फेसबुक और ट्विटर से अलग नजर आते हैं नरेंद्र मोदी, यहां ज्यादा राजनीति नहीं करते पीएम
3 सनी देओल के बीजेपी में शामिल होते ही मजेदार मीम्स की बाढ़, फिल्मी डायलॉग के जरिए लोग ले रहे हैं मजे
ये पढ़ा क्या?
X