ताज़ा खबर
 

मस्त जोक मारा ऑस्टेलिया वाले ने – ऑस्ट्रेलियाई सांसद क्रैग केली ने की योगी आदित्यनाथ की तारीफ़, लोग लेने लगे मजे

ऑस्ट्रेलिया के एक सांसद क्रैग केली ने कोरोना प्रबंधन को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सराहना की है। उन्होंने सीएम योगी की तारीफ करते हुए ट्वीट किया।

July 12, 2021 1:15 PM
UP CM Yogi Adityanath (Photo Source – PTI)

ऑस्ट्रेलिया के एक सांसद क्रैग केली ने कोरोना प्रबंधन को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सराहना की है। उन्होंने सीएम योगी की तारीफ करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि भारतीय राज्य उत्तर प्रदेश… क्या कोई ऐसा रास्ता है जिससे वह हमें अपना मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कुछ दिनों के लिए दे सकते हैं जिससे कि वह दवा की किल्लत से हमें निकाल संके। जिसकी वजह से हमारे राज्य में निराशाजनक स्थिति पैदा हो गई है।’

इस खबर पर लोग योगी आदित्यनाथ के मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि योगी जी को फौरन ऑस्ट्रेलिया जाना चाहिए। @YasarAn82935039 टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि, ‘ मस्त जोक मारा ऑस्ट्रेलिया वाले ने’। एक यूजर ने कोरोना काल के दौरान हुई मौतों का जिक्र करते हुए लिखा कि लगता है यूपी के गंगा किनारे की लाशों का नजारा आस्ट्रेलिया के सांसद ने नहीं देखा है।

@SaddamAbbasi07 टि्वटर हैंडल से कमेंट आया कि हमारी हिंदी मीडिया और ऑस्ट्रेलिया का सांसद दोनों मजाक अच्छा कर लेते हैं। एक ट्विटर यूजर ने कमेंट किया कि वाह क्या बात है। गंगा में बहती लाशें, नदी किनारे दफनायी लाशें देख कर दुनिया जल रही है। इतना महान कार्य कोई कैसे भूलेगा। @GRajiv345 ट्विटर हैंडल से मजे लेते हुए लिखा गया कि ये विदेशी ताकतें शायद योगी जी को बदनाम करने की कोशिश कर रही है।

एक टि्वटर यूजर ने यूपी पंचायत चुनाव का जिक्र करते हुए लिखा कि जिस दिन वह सांसद यूपी के पंचायत चुनाव देखेगा, वो इनको सिडनी एयरपोर्ट में भी नहीं घुसने देगा। @AkilOfficial2 टि्वटर हैंडल से लिखा गया है कि ओ भाई कह दो ऑस्ट्रेलिया के सांसद से हम नहीं देंगे तुमको योगी। ऐसे लोग बूढ़े भी नहीं मिलते हमारे देश में, इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं बोल सकता अब।’ एक यूजर ने लिखा कि लगता है उत्तर प्रदेश में चुनाव नज़दीक हैं।

बता दें कि पिछले महीने में भी ऑस्ट्रेलिया के सांसद ने सीएम योगी की तारीफ की थी। उन्होंने लिखा था कि भारतीय राज्य उत्तर प्रदेश की जनसंख्या 230 मिलियन है। इसके बावजूद कोरोनावायरस के नए वेरिएंट डेल्टा पर लगाम लगाई है। यूपी में आज कोरोना के दैनिक केस 182 है जबकि यूके की जनसंख्या 67 मिलियन है और दैनिक केस 20 हजार 479 है।

Next Stories
1 5 सीट पाने के लिए इतनी तैयारी – यूपी चुनाव में जुटीं प्रियंका गांधी को ऐसे कमेंट कर ट्रोल कर रहे लोग
2 अमित शाह आ रहे हैं, खिड़की दरवाजे बंद रखें- अहमदाबाद पुलिस के ऐलान पर मजे ले रहे लोग
3 फुफेरे भाई आए हैं बुआ के घर से- मायावती को छोड़ अखिलेश यादव संग आए बीएसपी नेता तो यूं मजे लेने लगे लोग
ये पढ़ा क्या?
X