ताज़ा खबर
 

सचिन तेंदुलकर का मजाक उड़ाना विदेशी पत्रकार को पड़ा भारी, इंडियंस ने लगा दी क्लास

लोगों ने लिखना शुरू कर दिया कि इस तरह से सचिन का मजाक उड़ा कर तुमने ठीक नहीं किया, हिंदुस्तानी अब तेरा अकाउंट बंद करवा कर ही दम लेंगे।

Author Updated: November 13, 2017 1:07 PM
पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर।( (Photo: Twitter)

ऑस्ट्रेलिया के एक पत्रकार ने सोमवार को क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को ट्रोल करने की कोशिश की। हालांकि इनकी ये कोशिश इनको ही तब भारी पड़ गई जब लोग ट्विटर पर उन्हें ही भला बुरा सुनाने लगे। इस पत्रकार का नाम है डेनिस फ्रीडमैन। डेनिस ऑस्ट्रेलिया के ऐसे पत्रकार हैं जो अकसर क्रिकेट को लेकर विवादास्पद लेख लिखते रहते हैं। इस बार भी डेनिस ने कुछ ऐसा ही करने की कोशिश की। डेनिस ने रशियन टेनिस स्टार मारिया शारापोवा के साथ मशहूर बिजनेसमैन जैक मा की तस्वीर शेयर कर सचिन तेंदुलकर की इंसल्ट करने की कोशिश की। जैक मा मशहूर ई कॉमर्स कंपनी अली बाबा के फाउंडर हैं। डेनिस ने शारापोवा और जैक मा की तस्वीर अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से पोस्ट करते हुए लिखा- ये मेरे लिए गर्व की बात है कि मैं आखिरकार सचिन तेंदुलकर से मिल ही लिया।

आपको बता दें कि एक बार फ्रेंच ओपन चैंपियन और करोड़ों दिलों की धड़कन टेनिस स्टार मारिया शारापोवा से जब यह पूछा गया कि ‘क्या वह सचिन तेंदुलकर को जानती है, तो उनका जवाब था, कौन सचिन? शारापोवा ने सचिन को पहचानने से इनकार कर दिया था। इसी बात पर सचिन की इंसल्ट करने के लिए पत्रकार डेनिस ने ये तस्वीर ट्वीट कर सचिन का नाम लिखा।

डेनिस की ये हरकत सचिन के चाहने वालों समेत दुनिया भर के क्रिकेट फैंस को नागवार गुजरी। लोगों ने ट्विटर पर डेनिस को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों ने लिखना शुरू कर दिया कि इस तरह से सचिन का मजाक उड़ा कर तुमने ठीक नहीं किया, हिंदुस्तानी अब तेरा अकाउंट बंद करवा कर ही दम लेंगे।

Next Stories
1 महिला बॉक्‍सर को तत्‍काल पासपोर्ट दिलाने के लिए सुषमा स्‍वराज ने रखी खास डिमांड
2 बीबीसी के लाइव टीवी प्रसारण के दौरान आने लगीं ‘गंदी आवाजें’, पढ़ें क्या है पूरा मामला
3 ममता बनर्जी सरकार के इस फैसले पर भड़के कुमार विश्‍वास, कहा, ”सिर्फ एक तुगलकी नहीं है”