ताज़ा खबर
 

बैन झेल रहे डेविड वार्नर कंसंट्रक्शन साइट पर कर रहे काम, पत्नी ने शेयर की फोटो

डेविड वार्नर ने तीन साल सिडनी के उपनगरीय इलाके में 900 वर्गमीटर का एक प्‍लॉट खरीदा था। वहां पिछले दो वर्षों से निर्माण कार्य चल रहा है। बॉल टैम्‍परिंग में प्रतिबंधों का सामना कर रहे वार्नर वहीं काम कर रहे थे। उनकी पत्‍नी कैंडिस वार्नर ने उनकी तस्‍वीरें साझा की हैं।

कंस्‍ट्रक्‍शन साइट पर डेविड वार्नर। (फोटो सोर्स: इंस्‍टाग्राम)

बॉल टैम्‍परिंग मामले में एक साल के प्रतिबंध का सामना कर रहे ऑस्‍ट्रेलिया के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज डेविड वार्नर आजकल कुछ दूसरे काम में व्‍यस्‍त हैं। उनकी पत्‍नी ने कैंडिस ने इंस्‍टग्राम पर कुछ ऐसी तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं, जिनमें वार्नर क्रिकेट के अलावा दूसरे काम में व्‍यस्‍त दिख रहे हैं। इन तस्‍वीरों में वार्नर एक कंस्‍ट्रकशन साइट पर दिख रहे हैं। दरअसल, सिडनी के उपनगरीय इलाके मरोब्रा में उनका नया घर बन रहा है। ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर वहीं काम कर रहे थे, जब उनकी पत्‍नी ने उनकी तस्‍वीरों को सोशल साइट पर शेयर किया। एक तस्‍वीर में हार्ड हैट पहने वार्नर हाथ में कंस्‍ट्रक्‍शन टूल लिए हुए हैं। कैंडिस ने इस फोटो के कैप्‍शन में लिखा, ‘डेविड वार्नर प्रोजेक्‍ट मैनेजर और अप्रैंटिस सेलेब्रिटी।’ एक तस्‍वीर में उनकी दो बेटियां भी दिख रही हैं। स्‍थानीय मीडिया में एक वीडियो भी सामन आया है, जिसमें वह कंस्‍ट्रक्‍शन साइट पर काले बनियान में काम कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वार्नर ने वर्ष 2015 में मरोब्रा में 40 लाख ऑस्‍ट्रेलियाई डॉलर (20.33 करोड़ रुपये) में 900 वर्गमीटर का एक प्‍लॉट खरीदा था। यहां मई 2016 से कंस्‍ट्रक्‍शन का काम चल रहा है।

ऑस्‍ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका ने हाल में ही टेस्‍ट सीरीज खेली थी। श्रृंखला के तीसरे मैच में बॉल टैम्‍परिंग का मामला सामने आया था। तत्‍कालीन ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेट कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ ने सार्वजनिक तौर पर बॉल से छेड़छाड़ की बात स्‍वीकार की थी। इसमें उस वक्‍त टीम के उपकप्‍तान रहे डेविड वार्नर की संलिप्‍तता भी सामने आई थी। इसके बाद दोनों को तत्‍काल प्रभाव से टीम से निकाल दिया गया था। ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ने दोनों को एक साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया था। बोर्ड की जांच में वार्नर को जूनियर प्‍लेयर्स को बॉल के साथ छेड़छाड़ करने के तरीके बताने और सलाह देने के मामले में दोषी पाया गया था। बॉल टैम्‍परिंग मामले में प्रतिबंधित होने के कारण ऑस्‍ट्रेलिया के दोनों दिग्‍गज क्रिकेटरों को आईपीएल के 11वें संस्‍करण में भी खेलने का मौका नहीं मिला था। स्‍मिथ राजस्‍थान रॉयल्‍स के कप्‍तान बनाए गए थे, लेकिन बॉल टैम्‍परिंग विवाद में घिरने के कारण उनकी जगह अजिंक्‍या रहाणे को कप्‍तानी की जिम्‍मेदारी दी गई। वहीं, डेविड वार्नर हैदराबाद सनराइजर्स की ओर से खेलने वाले थे। विवाद के कारण उन्‍हें भी बाहर का रास्‍ता देखना पड़ा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अखबार ने किया दावा- कठुआ में बच्‍ची से नहीं हुआ था रेप, सोशल मीडिया पर हुआ बवाल
2 कठुआ पीड़िता की वकील की ये फोटो हुई वायरल, लोगों के बीच छिड़ी बहस
3 IPL 2018: गेल की जगह सरफराज जैसे तनु की जगह दत्तो- बुरी तरह ट्रोल हो रही आरसीबी
ये पढ़ा क्या?
X