ताज़ा खबर
 

आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने घुटनों पर बैठकर किया प्रेमिका को प्रपोज

आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ इन दिनों बहुत खुश हैं। उनके खुश होने की वजह आस्ट्रेलिया टीम को कोई बड़ा मैच जिताना नहीं है बल्कि वजह कुछ और है।
दोनों की पहली बार मुलाकात साल 2011-12 में बिग बैश लीग के पहले सीजन के दौरान हुई थी। (फोटो सोर्स इंस्टाग्राम)

आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ इन दिनों बहुत खुश हैं। उनके खुश होने की वजह आस्ट्रेलिया टीम को कोई बड़ा मैच जिताना नहीं है बल्कि वजह कुछ और है। दरअसल स्मिथ ने घुटनों पर बैठकर प्रेमिका डैनी विलिस के सामने विवाह का प्रस्ताव रखा जिसे उन्हें खुशी-खुशी मान लिया है। स्मिथ ने ये जानकारी सोशल साइट ट्विटर के माध्यम से 28 जून को दी। बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने लॉ स्टूडेंट से इंगेजमेंट की है। सूत्रों के अनुसार दोने पिछले करीब पांच सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों की पहली बार मुलाकात साल 2011-12 में बिग बैश लीग के पहले सीजन के दौरान हुई थी। स्मिथ ने इंस्टाग्राम पर बीते बुधवार (28 जून, 2017) को एक तस्वीर भी शेयर की है। यहां पर भी उन्होंने लिखा कि आज मैंने अपने घुटनों पर बैठकर पर डैनी के सामने अपने प्यार का इजहार किया और शादी का प्रस्ताव रखा, जिसके जवाब में डैनी ने हां कहा दिया है। बता दें कि स्मिथ इन दिनों डैनी के साथ न्यूयार्क में छुट्टियां मना रहे हैं। जिस तस्वीर को स्मिथ ने डैनी के साथ शेयर किया है। वो तस्वीर किसी बहुत ऊंची इमारत से ली गई सेल्फी है। तस्वीर में डैनी के बाएं हाथ की उंगली में एक रिंग भी नजर आ रही है, जिसे इंगेजमेंट रिंग कहा जाए तो गलत नहीं होगा।

वहीं फेयरफैक्स मीडिया के अनुसार स्टीव स्मिथ ने साल 2014 में कहा था कि डैनी हमेशा मेरे लिए मैच के दौरान वहां होती हैं जब मैं आसपास रहता हूं। वह हमेशा मुझे अच्छी सलाह देती हैं, और मुझे सच्चाई बताती है। यह अच्छा है कि हर समय घर आने के लिए मेरे पास कुछ होता है। उन्होंने आगे लिखा था कि पिछले कुछ दिनों से मेरे लिए यह बहुत बढ़िया साल रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.