ताज़ा खबर
 

AUS vs SA: दक्षिण अफ्रीकी फैन ने कहा- उम्‍मीद है मजा आ रहा होगा, ज्‍यादा रन मत बनाना, डेविड वार्नर ने दिया ये जवाब

इस सीरीज के अब तक खेले गए मैचों में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वार्नर ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन करके दिखाया है। डेविड वार्नर की बल्लेबाजी से साउथ अफ्रीका के फैन कितना डरे हुए हैं, इसका अंदाजा तो इसी से लगाया जा सकता है कि एक फैन ने डेविड वार्नर से कह दिया कि ज्यादा रन मत बनाना।

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वार्नर।

ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रिका के बीच आज यानि गुरुवार को तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस सीरीज के एक-एक मैच दोनों टीमों के खाते में हैं। इस सीरीज के अब तक खेले गए मैचों में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वार्नर ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन करके दिखाया है। डेविड वार्नर की बल्लेबाजी से साउथ अफ्रीका के फैन कितना डरे हुए हैं, इसका अंदाजा तो इसी से लगाया जा सकता है कि एक फैन ने डेविड वार्नर से कह दिया कि ज्यादा रन मत बनाना। फैन की इस घबराहट का डेविड वार्नर ने बहुत मजेदार तरीके से जवाब दिया।

डेविड नाम के फैन ने डेविड वार्नर को ट्वीट करते हुए लिखा, “आशा करता हूं कि बिना किसी मीडिया के शोर-शराबे के आप और आपका परिवार साउथ अफ्रिका में मजे कर रहा होगा। हमारा देश के पास आपको ऑफर करने के लिए बहुत कुछ हैं और आशा करता हूं कि हमारे मेहमान के रूप में आपके साथ अच्छा व्यवहार किया जा रहा होगा। टेस्ट मैच के लिए आपको गुड लक, यह एक पटाखा होना चाहिए, बहुत ज्यादा रन मत बनाना।”

फैन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए डेविड वार्नर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “धन्यवाद डेविड, मैं आपके ट्वीट की प्रशंसा करता हूं। सब अच्छा है आपका बहुत शुक्रिया।” आपको बता दें कि मेजबान टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा और निर्णायक टेस्ट मैच केपटाउन में खेला जा रहा है। पहले टेस्ट मैच में डेविड वार्नर ने 79 गेंदों पर 51 रन बनाए थे। वहीं दूसरे टेस्ट मैच में उन्होंने 100 गेंदों पर 63 रन बनाए।

गौरतलब है कि डेविड वार्नर जितने अक्रामक मैदान पर दिखाई देते हैं उतने ही मैदान के बाहर भी देखे गए हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब शेयर किया गया था जिसमें साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी क्विंटन डी कुक और डेविड वार्नर के बीच भिंडत होते हुए देखी गई थी। इस लड़ाई को लेकर डेविड वार्नर का कहना था कि कुक ने उनपर निजी टिप्पणी की थी जो उन्हें अच्छी नहीं लगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App