ताज़ा खबर
 

‘किसी का गांजा खो गया है तो ले लो’, पुलिस ने किया मजेदार ट्वीट

पुलिस को ट्रक से गांजे से भरे हुए करीब 50 कार्टून मिले हैं। जिनका वजन करीब 590 किलो के करीब है। गांजे की इस खेप की कीमत करोड़ो में बतायी जा रही है।

Author नई दिल्ली | Published on: June 5, 2019 2:04 PM
असम पुलिस ने ट्वीट कर ड्रग्स की खेप पकड़े जाने की जानकारी दी है। (image source- twitter/assam police)

असम पुलिस ने ड्रग्स की एक बड़ी खेप को पकड़ा है। हालांकि असम पुलिस की इस कामयाबी की जितनी चर्चा हो रही है, उससे ज्यादा चर्चा असम पुलिस के इस खबर को लेकर किए गए ट्वीट की हो रही है। दरअसल असम पुलिस ने एक मंगलवार को एक मजाकिया ट्वीट किया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। असम पुलिस ने ट्वीट में बड़ी ही विनम्रता से लिखा है कि ‘कृप्या जिसकी भी ड्रग्स की यह खेप है, वो हमसे संपर्क करे।’ बता दें कि असम पुलिस ने धुबरी इलाके से गांजे से भरे एक ट्रक को जब्त किया था। हालांकि गांजे की अवैध तस्करी करने वाले आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आ सके। पुलिस के अनुसार, उन्हें खूफिया सूत्रों से ड्रग्स ले जा रहे ट्रक की जानकारी मिली थी।

पुलिस को ट्रक से गांजे से भरे हुए करीब 50 कार्टून मिले हैं। जिनका वजन करीब 590 किलो के करीब है। गांजे की इस खेप की कीमत करोड़ो में बतायी जा रही है। ड्रग्स की इतनी बड़ी खेप के पकड़े जाने पर असम पुलिस ने ट्वीट कर लिखा कि “किसी का बड़ी मात्रा में (590 किलो) गांजा से भरा ट्रक खो गया है, जिसे कि बीती रात चगोलिया चेक पॉइन्ट से बरामद किया गया है। घबराएं नहीं, हमने इसे ढूंढ लिया है। कृप्या इसके लिए धुबरी पुलिस से संपर्क करें, वह यकीनन आपकी मदद करेंगे।” इस ट्वीट के आखिर में असम पुलिस ने ड्रग्स की खेप पकड़ने वाली धुबरी पुलिस टीम को शाबाशी भी दी। असम पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यह ट्वीट किया है।

असम पुलिस की तरह ही मुंबई पुलिस भी अपने मजाकिया ट्वीट के चलते कई बार चर्चाओं में आयी है। बीते साल जून में मुंबई पुलिस ने एक ट्वीट कर लिखा था कि अपराधियों को बड़े ही मजाकिया अंदाज में चेतावनी दी थी। वहीं एक अन्य ट्वीट में मुंबई पुलिस ने एक मीम शेयर कर युवाओं को बाइक चलाते समय हेलमेट पहनने को कहा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 PETA ने ईद पर दी पशु हत्या न करने की सलाह, टि्वटर पर छिड़ी बहस
2 ममता ने दी ईद की बधाई, जय श्री राम पोस्ट करने लगे टि्वटर यूजर्स, केजरीवाल से भी लिए मजे
3 ऑपरेशन ब्लू स्टार 35वीं बरसी: जानिए सबकुछ जो मैडम इंदिरा के आदेश पर हुआ