ताज़ा खबर
 

VIDEO: यूपीए के लिए ये क्या बोल गए अशोक गहलोत, वायरल हो रहा वीडियो

जैसे ही अशोक गहलोत को दोबारा अपनी गलती का एहसास हुआ उनकी हंसी छूट गई और वहां मौजूद अन्य सभी लोग भी हंसने लगे। इसके बाद अशोक गहलोत ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा कि यूपीए गवर्मेंट का आना निश्चित है और जो महागठबंधन हो रहा है वो बहुत शानदार तरीके से हो रहा है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत।

राजस्थान के मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक गहलोत मीडिया से बातचीत करते वक्त कुछ ऐसी गलती कर गए कि अब उनका यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल अशोक गहलोत मीडिया से बातचीत करते हुए केंद्र की एनडीए सरकार पर निशाना साध रहे थे लेकिन गलती से दो बार वो एनडीए के चक्कर में यूपीए बोल गए। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए राजस्थान के सीएम कहते हैं कि ‘कांग्रेस के पक्ष में भारी माहौल बने और ‘यूपीए’ गवर्मेंट का अंत होना तो निश्चित है। इसपर वहां खड़े राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने उन्हें याद दिलाया ‘एनडीए’। तब गहलोत ने तुरंत अपनी भूल सुधारते हुए कहा कि एनडीए गवर्मेंट का अंत होना तो निश्चित है।

इसके बाद गहलोत ने कहा कि एनडीए गवर्मेंट, आज सरकार जिनकी है उनका अंत होना तो निश्चित है और ‘एनडीए’ गवर्मेंट आए तो आश्चर्य मत करना। इसके बाद सचिन पायलट ने फिर उन्हें याद दिलाया ‘यूपीए’। जैसे ही अशोक गहलोत को दोबारा अपनी गलती का एहसास हुआ उनकी हंसी छूट गई और वहां मौजूद अन्य सभी लोग भी हंसने लगे। इसके बाद अशोक गहलोत ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा कि यूपीए गवर्मेंट का आना निश्चित है और जो महागठबंधन हो रहा है वो बहुत शानदार तरीके से हो रहा है। बहुत अच्छी मीटिंग हो रही है। एक मीटिंग हो चुकी है। सबका संकल्प है कि जो दो लोग (अमित शाह और नरेंद्र मोदी) देश पर राज कर रहे हैं उन्हें हटाना है। उन्होंने कहा कि नितिन गडकरी समेत बीजेपी के अन्य नेता यह समझ गए हैं कि सिर्फ बातों से काम नहीं चलता ठोस काम कुछ भी नहीं हुआ है।

देखें वीडियो:

बता दें कि राजस्थान में पिछले साल विधानसभा चुनाव हुए थे। इस चुनाव में कांग्रेस ने राज्य में सबसे ज्यादा सीटें हासिल कर भाजपा की वसुंधरा राजे सरकार को गद्दी से हटाया था।

जीत हासिल करने के बाद कांग्रेस में कुछ दिनों तक राज्य में सीएम पद को लेकर अशोक गहलोत और सचिन पायलट के नाम को लेकर मंथन चला था लेकिन बाद में सर्वसम्मति से अशोक गहलोत को राज्य का सीएम तथा सचिन पायलट को डिप्टी सीएम बनाया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App