ताज़ा खबर
 

आशा भोंसले का ट्वीट…मुझे फॉलो करनेवाले कुत्तों को डिलीट किया..क्या मैंने पाकिस्तानी कहा?

आशा भोंसले ने अपने ट्वीट में लिखा है, "मैं गाली देनेवाले बहुत सारे कुत्तों को नहीं जानती जो मुझे फॉलो कर रहे हैं। उन्हें डिलीट कर दिया। दूध का दूध, पानी का पानी।

भारत-पाकिस्तान के बीच जारी तनातनी और पाक कलाकारों के लेकर हो रही बयानबाजी के बीच मशहूर गायिका आशा भोंसले ने एक ट्वीट कर बॉलीवुड जगत में सनसनी फैला दी है। आशा भोंसले ने अपने ट्वीट में लिखा है, “मैं गाली देनेवाले बहुत सारे कुत्तों को नहीं जानती जो मुझे फॉलो कर रहे हैं। उन्हें डिलीट कर दिया। दूध का दूध, पानी का पानी। मेरे कुछ सहयोगी भी इसी तरह की परेशानी झेल रहे हैं।” इसके कुछ देर बाद उन्होंने फिर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, “मैंने गाली देनेवाले कुत्ते कहा। क्या मैंने पाकिस्तानी कहा? फिर पाकिस्तानी क्यों उदास हैं? गाली देनेवाला कोई भी हो सकता है?”

इस बीच बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, फिल्म निर्माता और प्रोड्यूसर करन जौहर पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में उतर आए हैं। सलमान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन करते हुए कहा कि पाकिस्तानी कलाकार परमिशन लेकर भारत आते हैं, वो आतंकी नहीं हैं, वो कलाकार हैं। उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स में कहा कि दोनों देशों के बीच शांतिपूर्ण संबंध जरूरी है। मशहूर फिल्मकार श्याम बेनेगल ने भी पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन करते हुए कहा, “हमलोग पाकिस्तानी अवाम के विरोधी नहीं है और न ही पाकिस्तान के लोग भारतीयों के खिलाफ हैं। दोनों सरकारें एक-दूसरे की विरोधी हैं। कलाकार यहां किसी कारणवश आते हैं। वो किसी प्रोजेक्ट में यहां आते हैं, इसमें उनकी क्या गलती है। पाकिस्तानी सरकार ने व्यक्तिगत रूप से किसी के साथ कुछ नहीं किया है।”

वीडियो देखिए: पाकिस्तानी क्रिकेटर ने सर्जिकल स्ट्राइक पर क्या कहा?

Read Also-इस तरह दे सकता है पाकिस्तान भारत के सर्जिकल स्ट्राइक का जवाब…

गौरतलब है कि सबसे पहले फिल्म निर्माता करन जौहर ने पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन के खिलाफ आवाज उठाई है। उन्होंने कहा कि उरी हमले में भारतीय जवानों की शहादत पर उनका भी खून खौलता है। वो देश के गुस्से को समझते हैं लेकिन पाकिस्तानी कलाकारों का बहिष्कार करना आतंकवाद का हल नहीं है। करन जौहर की यह टिप्पणी महाराष्ट्र नव निर्माण सेना की उस धमकी के बाद आया था जिसमें पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान और माहिरा खान को 48 घंटे के अंदर हिन्दुस्तान छोड़ने की धमकी दी गई थी।

 

Asha Bhosle, tweet, pakistani, Salman khan, Karan johar, Shyam Benegal, MNS, Pak Artist, Surgical Strike, Terrorist, India-pakistan, आशा भोसले का पहला ट्वीट।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App