गंगा में लाशें तैर रही थी तब तो नहीं गए देखने – सेंट्रल विस्टा देखने पहुंचे पीएम पर असदुद्दीन ओवैसी ने यूं साधा निशाना

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगे असदुद्दीन ओवैसी लगातार यूपी दौरा करते नजर आ रहे हैं। अपने संबोधन के दौरान वह पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साध रहे हैं।

Uttar Pradesh, Narendra Modi
गंगा में लाशें तैर रही थी तब तो नहीं गए देखने – सेंट्रल विस्टा देखने पहुंचे PM पर ओवैसी ने यूं साधा निशाना (फोटो सोर्स – पीटीआई)

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश में एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, पीएम अमेरिका दौरे से लौटते ही, संसद की नई बिल्डिंग देखने चले गए, लेकिन जब यूपी में कोरोना से लोग मर रहे थे ना से पानी में तैर रही थी तब देखने नहीं आए।

ओवैसी ने कहा, अफसोस इस बात का है कि जब अमेरिका के दौरे पर गए और उनको इस बात की बड़ी नाराजगी है, वही नाराजगी हमको भी है कि जब वह अमेरिका के वाइट हाउस पर गए और जब वह गाड़ी से उतरे तो वहां पर जो वाइडन नजर नहीं आए। उन्होंने कहा, हमारे प्रधानमंत्री का स्वागत करने के लिए अमेरिका के राष्ट्रपति जो वाइडन बाहर नहीं आए। जो वार्डन अंदर बैठे थे, जहां हमारे पीएम को जाकर उनसे मिलना पड़ा।

उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, पीएम अमेरिका के दौरे से जैसे ही भारत उतरे.. रात में 8:45 मिनट पर पार्लियामेंट की नई बिल्डिंग को देखने पहुंच जाते हैं और वहां जाकर बड़े ध्यान से घूर घूर कर देखा कि बिल्डिंग कितनी बड़ी बन रही है। क्या काम हो रहा है, वहां पर पार्लियामेंट की बिल्डिंग पर काम करने वाले मजदूरों से बात की।

उन्होंने पीएम मोदी से सवाल पूछा, हम उनसे पूछना चाहते हैं की जब उत्तर प्रदेश में गरीब जनता की लाशें पानी में तैर रही थी…जब यूपी के अस्पतालों में इलाज के लिए बेड नहीं मिल रहा था..जब यूपी में गरीब घुट-घुट कर मर रहा था… प्रधानमंत्री यहां पर नहीं आए देखने के लिए क्या हो रहा है? कैसे हो रहा है? उन्होंने कहा, एक पार्लियामेंट की बिल्डिंग को देखने के लिए अपनी कैमरामैन को लेकर पीएम लेकर जाते हैं। वह बताएं कि यूपी में कोविड प्रकोप से जब लाखों लोग मर गए, तब वह कहां थे?

उन्होंने उत्तर प्रदेश में हुए पंचायत चुनाव को लेकर बीजेपी सरकार पर प्रहार करते हुए कहा, कोरोना के प्रकोप के दौरान चुनाव कराए गए। जिसमें न जाने कितने लोग मारे गए। उन्होंने पूछा, क्या यही विकास है। जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रहे ओवैसी लगातार यूपी के दौरे पर हैं। उनकी पार्टी आने वाले विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट