रजिया गुंडों में फंस गई – एंकर ने पूछा योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव में कौन बड़ा दुश्मन तो असदुद्दीन ओवैसी ने दिया यह जवाब

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि 31% मुसलमानों को आप एनकाउंटर में मार देते हैं। उन्होंने योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मुसलमानों के बच्चे यहां पर पढ़ नहीं पा रहे हैं। सबसे ज्यादा ड्रॉपआउट रेट मुसलमानों के बच्चों का है।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
रजिया गुंडों में फंस गई – एंकर ने पूछा CM योगी और SP प्रमुख में कौन बड़ा दुश्मन तो ओवैसी ने दिया यह जवाब (फोटो सोर्स – पीटीआई)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक है, ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां अपने आप को मजबूत करने में लगी हुई हैं। समाजवादी पार्टी भी सत्ता पाने के लिए मैदान पर डटी हुई है। दूसरी तरफ असदुद्दीन ओवैसी ने भी ऐलान किया है कि वह यूपी में अपनी पार्टी के लगभग 100 उम्मीदवारों को टिकट देगी। एक इंटरव्यू के दौरान योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि रजिया गुंडों में फंस गई।

एबीपी न्यूज़ के कार्यक्रम ‘शिखर समागम’ में पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी से एंकर ने पूछा कि योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव में आप किसको अपना सबसे बड़ा दुश्मन मानते हैं? इसका जवाब देते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि, ‘ अब तो ऐसा हाल हो गया कि…फिर से मैं कह रहा हूं… मैं लैला हूं, ये पूरे मेरे मजनूं हैं।’

उन्होंने कहा कि यह तो वही हाल है कि रजिया गुंडों में फंस गई। एंकर ने उनसे एक दूसरा सवाल पूछा कि किसी को तो दुश्मन मानना पड़ेगा न? किसके खिलाफ चुनाव प्रचार करेंगे? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हम बीजेपी को हराना चाहते हैं, योगी आदित्यनाथ दोबारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री न बने। उन्होंने कहा कि यह प्रदेश की आवाम तय करेगी कि मुसलमानों के खिलाफ जो प्रोपेगेंडा फैलाया जा रहा है, उसके लिए क्या किया जाए।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि 31% मुसलमानों को आप एनकाउंटर में मार देते हैं। उन्होंने योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मुसलमानों के बच्चे यहां पर पढ़ नहीं पा रहे हैं। सबसे ज्यादा ड्रॉपआउट रेट मुसलमानों के बच्चों का है।

जब उनसे सवाल किया गया कि क्या यह सब योगी आदित्यनाथ के ही राज में हुआ, क्योंकि इससे पहले अखिलेश यादव और मायावती की भी सरकार थी। उन्होंने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि आपने बहुत अच्छा सवाल पूछा है। उन्होंने नरेंद्र मोदी के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘ उन्हें 2014 में 34% हिंदुओं का वोट मिला था, 2019 आते-आते 44% मिला। इससे क्या हासिल हुआ?’

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
अब चार दस्‍तावेज दीजिए और एक सप्‍ताह में पाइए पासपोर्ट, नहीं लगेगा एक्‍स्‍ट्रा चार्जAirlines Travel, SITA, Societe Internationale de Tele communications, blockchain technology, blockchain, airlines, air travel, technology, air transport IT summit
अपडेट