असदुद्दीन ओवैसी बोले – नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने सबको बना दिया था हिंदू लेकिन सीएम योगी ने फैला दिया है ‘ठाकुरवाद’, सुधांशु त्रिवेदी ने किया पलटवार

सुधांशु त्रिवेदी ने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी असदुद्दीन ओवैसी की ही बी टीम है। जो उनके दिल में है वह केवल बोलते हैं और यह करके दिखा देते हैं।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
AIMIM chief Asaduddin Owaisi (Photo Source – PTI)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगे एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते दिखाई दे रहे हैं। आज तक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम ‘एजेंडा आजतक’ में पहुंचे ओवैसी और बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी में उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर तीखी बहस हो गई।

ओवैसी ने कहा, ” प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने उत्तर प्रदेश में सबको हिंदू बना दिया था लेकिन बाबा ( योगी आदित्यनाथ) ने साढ़े 4 साल में इतना ठाकुरवाद किया कि उनके डिप्टी चीफ मिनिस्टर केशव प्रसाद मौर्य खुद को मौर्य जाति बताते फिरते हैं और दूसरे डिप्टी सीएम कहते हैं कि मैं ब्राह्मण हूं। नरेंद्र मोदी कई जातियों को अपने मंत्रिमंडल में रखते हैं तो कोई दिक्कत नहीं है।”

एंकर अंजना ओम कश्यप ने ओवैसी से पूछा – आप तो केवल 19% लोगों की पॉलिटिक्स करने की बात करते हैं? इसके जवाब में ओवैसी ने कहा, ” जो मजबूत है उसके हिसाब की बात की जाती है लेकिन जो कमजोर है उनकी बात नहीं की जाती। जो कमजोर है हमें उसे उठाना है। यूपी की हकीकत क्या है कि यहां पर शिक्षा से लेकर बेरोजगारी तक की हालत खराब है। मुसलमानों के हाल बुरे हैं ऐसा मैं नहीं कह रहा बल्कि सरकार के डाटा से सब कुछ सामने आया है।”

एंकर ने SP को लेकर असदुद्दीन ओवैसी से पूछा सवाल तो AIMIM प्रमुख बोले – अखिलेश यादव के नेताओं के पेट में क्यों हो रहा है दर्द, बैठकर बिरयानी खाएं

ओवैसी के ठाकुरवाद वाले आरोप पर सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, ” चुनाव में जिन्ना का नाम हमने नहीं बल्कि अखिलेश यादव ने लिया था। अयोध्या राइजिंग किताब बीजेपी ने नहीं बल्कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने लिखी है।” एंकर ने पूछा कि जिन्ना के मुद्दे को किसने लपका? इस पर बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि लपक ने की बात नहीं है बल्कि यह देखिए कि इस मुद्दे को उछाला किसने है।

सुधांशु त्रिवेदी ने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी असदुद्दीन ओवैसी की ही बी टीम है। जो उनके दिल में है वह केवल बोलते हैं और यह करके दिखा देते हैं। त्रिवेदी ने कहा कि यह जातिवादी ताकि बात कर रहे हैं लेकिन जब हिंदुत्व की बात आती है तो ठाकुर, ब्राम्हण और यादव… यही सब करते हैं।ये लोग कभी मुसलमानों में सुन्नी, शिया, बरेलवी और हदीस की बात क्यों नहीं करते हैं। इस शो के दौरान बीजेपी प्रवक्ता ने अपने बचपन की बातें साझा करते हुए कहा कि मैंने कभी हिंदू – मुसलमान दंगे नहीं बल्कि सिया – सुन्नी के दंगे होते देखे हैं।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट