ताज़ा खबर
 

जब असदुद्दीन ओवैसी ने राजदीप सरदेसाई से कहा कि आपके घर पर अमित शाह के साथ हुई थी डील

यूपी चुनाव पर टीवी चैनल आजतक के कार्यक्रम ''पंचायत'' में ओवैसी बतौर मेहमान बुलाए गए थे।

asaduddin owaisi, rajdeep sardesai, aaj tak, Panchayat Aaj Tak, UP Elections 2017, deal, amit shah, latest news in hindiबतौर ऑडियंस राजदीप ने सवाल पूछने के क्रम में कहा कि आप जहां-जहां मुस्लिम 15 फीसदी से ज्यादा हैं, वहां चुनाव लड़कर भाजपा को फायदा पहुंचाते हैं और आपने अमित शाह से ऐसी डील की है।

एक टीवी शो के दौरान aimim नेता असदुद्दीन ओवैसी और पत्रकार राजदीप सरदेसाई के दौरान अजीब सवाल-जवाब हुआ। यूपी चुनाव पर टीवी चैनल आजतक के कार्यक्रम ”पंचायत” में ओवैसी बतौर मेहमान बुलाए गए थे। सवाल-जवाब का दौर चल रहा था। बतौर ऑडियंस राजदीप ने सवाल पूछने के क्रम में कहा कि आप जहां-जहां मुस्लिम 15 फीसदी से ज्यादा हैं, वहां चुनाव लड़कर भाजपा को फायदा पहुंचाते हैं और आपने अमित शाह से ऐसी डील की है। इस पर ओवैसी ने भी उसी अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने कहा- आप बिल्कुल सही कह रहे हैं। यह डील आपके ही घर पर हुई थी, आपने ही लंच दिया था, वेजीटेरियन खाना था, आपने कहा मेहमान वेजीटेरियन है, इसलिए ऐसा ही खाना होगा। इस डील के जिम्मेदार आप हैं। ओवैसी के जवाब पर वहां बैठे लोग हँसने लगे, पर राजदीप ने कहा- आपने मुझ या ऐसा आरोप लगा दिया कि मुझे क्रिमिनल डीफेमेशन केस करना होगा। ओवैसी ने इस पर भी चुटकी ली और कहा- अरे सर, आपको इंटरव्यू नहीं मिलता तो मुझे कह रहे हैं।

राजदीप सरदेसाई का दावा: हाई प्रोफाइल मंत्री ने दी थी धमकी-गुजरात दंगों की कवरेज पर बंद कर देंगे चैनल

जब राजदीप ने ओवैसी से यह पूछा कि उत्‍तर प्रदेश में उनका राजनैतिक प्रतिद्वंदी नंबर 1 कौन है? इसके जवाब में ओवैसी ने बड़े मजेदार तरीके से जवाब दिया, ”आप दो सिक्‍के उछालिए, उस सिक्‍के के दो रुख होते हैं। एक में समाजवादी और एक में बीजेपी, दोनों में कोई फर्क नहीं है। ये लोग उत्‍तर प्रदेश में मेरे और पार्टी के राजनैतिक प्रतिद्वंदी हैं।” राजदीप ने काउंंटर सवाल के तौर पर पूछा कि आप भी लोगों को बीजेपी का डर दिखा रहे हैं, जिससे मुसलमान डर जाए। समाजवादी पार्टी भी तो यही करती है। इस पर ओवैसी ने कहा कि “समाजवादी पार्टी डराती है। हम कहते हैं कि अल्‍लाह से डरो, कॉन्‍स्‍टीट्यूशन से डरो।”

राजदीप सरदेसाई ने पूछा गलत तरीके से सवाल, सानिया मिर्जा ने दिया कड़ा जवाब तो मांगी माफी

वीडियो देखने के लिए नीचे क्‍ल‍िक करें 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ऐसे झूले पर जाने से पहले यह वीडियो देख लें
2 6000 करोड़ के मालिक हैं पिता, खुद हुआ 60 जगहों पर रिजेक्ट, फिर मिली 4000 रु की नौकरी
3 बॉबी देओल के नाम से बना यह फर्जी अकाउंट उनसे भी ज्यादा हंसाता है
ये पढ़ा क्या?
X