scorecardresearch

ओवैसी के नेता ने लाइव शो में उठाया कैराना का मुद्दा, बीजेपी प्रवक्ता ने कसा तंज- धार्मिक अपशब्द कहने वाले डर गए हैं क्या?

असीम वकार ने कहा कि देश की जनता और राजनीतिक दलों के दबाव में आकर सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दाम कम किए।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
ओवैसी के नेता ने लाइव शो में उठाया कैराना का मुद्दा, बीजेपी प्रवक्ता ने कसा तंज- धार्मिक अपशब्द कहने वाले डर गए हैं क्या? (Photo Source – PTI)

एक न्यूज़ चैनल पर आयोजित डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी और एआईएमआईएम के प्रवक्ता असीम वकार एक-दूसरे से उलझ गए। बीजेपी प्रवक्ता ने तंज कसते हुए कहा कि पुलिस हटाने की बात कहने वाले लोग कैसे डर सकते हैं?

असीम वकार ने कहा कि देश की जनता और राजनीतिक दलों के दबाव में आकर सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दाम कम किए। इसी दबाव और आंदोलन के डर से कैराना का मामला उठाया जा रहा है। जबकि पिछले साढे़ 4 साल में सीएम योगी आदित्यनाथ को वहां की याद नहीं आई थी।

वकार ने कहा कि लोगों को धार्मिंक जाल में न फंसते हुए पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस और खाने के तेल जैसी जरूरी वस्तुओं के बढ़ते दामों पर सवाल करना चाहिए।

फ्रेंच मैगजीन ने राफेल मामले में किया नया धमाका, बताया- CBI और ED को थी बिचौलिये को 65 करोड़ रुपये की घूस दिए जाने की जानकारी

इसके जवाब में सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि जो लोग कहते थे कि 15 करोड़ लोग 100 करोड़ को ठीक कर देंगे वो अब डरे हुए क्यों हैं।

त्रिवेदी ने असदुद्दीन ओवैसी के उस बयान पर भी कटाक्ष किया जिसमें उन्होंने कहा था कि मुसलमानों का कोई नेता नहीं है। उन्होंने कहा कि जब भाजपा कहती है कि आतंकवादियों के साथ खड़ा नहीं होना चाहिए तो उस सांप्रदायिक बताया जाता है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट