scorecardresearch

इस पत्रकार का नाम सुनते ही भड़क गए असदुद्दीन ओवैसी, शो छोड़ते हुए बोले – धोखा दे रहे हैं आप

TV9 भारतवर्ष (TV9 Bharatvarsh) के रिपोर्टर द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर लोग चुटकी ले रहे हैं।

Owaisi Jansatta| Owaisi TV9 Bharatwarsh| Owaisi Viral Video|
AIMIM असदुद्दीन ओवैसी (Photo Source – Social Media)

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ज्ञानवापी मस्जिद के विषय पर अपनी बात रखने के लिए कई समाचार चैनलों पर नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में वह टीवी चैनल TV9 भारतवर्ष के कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान उनसे एंकर ने दूसरे पत्रकार के सवाल का जवाब देने को कहा तो वह नाम सुनते ही भड़क गए। उन्होंने शो छोड़कर जाते हुए कहा कि आप धोखा दे रहे हैं।

दरअसल, टीवी इंटरव्यू के दौरान एंकर ने कहा कि हमारे सहयोगी अभिषेक उपाध्याय (Abhishek Upadhyay) वाराणसी के कोर्ट परिसर से जुड़ गए हैं। वह आपसे सवाल करना चाहते हैं। पत्रकार अभिषेक उपाध्याय का नाम सुनते ही असदुद्दीन ओवैसी भड़क गए। उन्होंने माइक निकालते हुए कहा कि मैं उनके साथ नहीं बैठूंगा, आप मुझे धोखा दे रहे हैं। खत्म करिए चलिए।

जिसके बाद एंकर ने ओवैसी से कहा कि वह आपसे सवाल नहीं करेंगे, आप मेरे ही सवालों का जवाब दीजिए लेकिन एंकर की बात सुनने से पहले ही ओवैसी को छोड़कर चले गए। शो का यह वीडियो शेयर कर अभिषेक उपाध्याय ने लिखा, ‘ और नाम सुनते ही इंटरव्यू छोड़ दिया ओवैसी साहब ने.. हालांकि शेक्सपियर लिख गए हैं… नाम में क्या रखा है?’

लोगों की प्रतिक्रियाएं : आरती नाम की एक यूजर द्वारा कमेंट किया जाता है कि ज्ञानवापी शांति दूतों को जब भी एक्सपोज करने का खतरा होता है तो उनका अंतिम चारा होता है विक्टिम कार्ड, ओवैसी जी वही कर रहे हैं.. मियां अब ये कार्ड घिस चुका है। चिल्लाते रहिए। हिमांशु शर्मा नाम के एक यूजर लिखते हैं, ‘ओवैसी साहब तो योगी आदित्यनाथ से ज्यादा अभिषेक उपाध्याय से डर रहे हैं। इसके पीछे का कारण क्या है?’

गौरव नाम के एक यूजर द्वारा लिखा गया, ‘ये अभिव्यक्ति की आजादी वाले नाम सुनकर ही भाग खड़े होते हैं। डर लगने लगा है, भारत सुरक्षित नहीं लग रहा है? प्रभाकर मिश्रा नाम के एक यूजर ने लिखा कि गजब का खौफ है गुरु। दिनेश चौधरी लिखते हैं, ‘ नाम ही काफी है।’ अपर्णा नाम की एक यूजर सवाल करती हैं कि ब्राह्मणों से असदुद्दीन ओवैसी को इतना डर क्यों लगता है भाई।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट