अखिलेश यादव के एजेंट बनकर ओवैसी भड़का रहे हैं लोगों की भावनाएं – बोले CM योगी, चाचा जान और अब्बा जान का भी किया जिक्र

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ओवैसी यूपी में भावनाएं भड़काने का काम कर रहे हैं। इसके साथ योगी ने कहा कि अगर प्रदेश में भावनाओं को भड़काकर माहौल खराब करोगे तो उत्तर प्रदेश सरकार सख्ती के साथ निपटना जानती है।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
अखिलेश यादव के एजेंट बनकर असदुद्दीन ओवैसी भड़का रहे हैं लोगों की भावनाएं – बोले योगी आदित्यनाथ (फोटो सोर्स – पीटीआई)

उत्तर प्रदेश के चुनावी समर में राजनीतिक दल एक दूसरे पर तीखी प्रतिक्रिया करते नजर आ रहे हैं। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कानपुर में बीजेपी के बूथ सम्मेलन को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह समाजवादी पार्टी के एजेंट हैं।

उन्होंने कहा कि ओवैसी यूपी में भावनाएं भड़काने का काम कर रहे हैं। इसके साथ योगी ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि चाचा जान और अब्बा जान के अनुयायी सावधान होकर सुन लें, अगर प्रदेश में भावनाओं को भड़काकर माहौल खराब करोगे तो उत्तर प्रदेश सरकार सख्ती के साथ निपटना जानती है।

योगी आदित्यनाथ के इस बयान पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। विवेक हिंदुस्तानी (@VivekyadVidrohi) नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि रोजगार पर बात करिये। यहां पर कोई किसी का दुश्मन नहीं है। धर्म के नाम पर लोगों को मत लड़ाइये। विकास सिंह (@vikash_singh34) नाम के ट्विटर एकाउंट से कमेंट आया – हिंदू मुस्लिम, भारत पाकिस्तान छोड़कर महंगाई, बेरोजगारी, शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था पर भी चर्चा कर लिया करिए योगी जी। कब तक यूपी की जनता को गुमराह करेंगे।

दंगा करोगे तो अगली सात पीढ़ी करेगी भरपाई – बोले योगी आदित्यनाथ, अखिलेश यादव ने यूं किया पलटवार

अंकित सिंह (@iAnkitsingh1) नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि गोडसे जान सावरकर जान के अनुयायी सावधान होकर सुन लें, उत्तर प्रदेश में जो बेटियों के साथ अन्याय और लूट हत्या पाप हुई..किसानों को रौंदा गया है। उत्तर प्रदेश की जनता सख्ती निपटना जानती है। समीर सोनी (SameerSoni7347) नाम के यूज़र लिखते हैं कि केंद्र सरकार का कृषि कानून वापस लेने के बाद इन विरोधियो पार्टी के प्रमुखों को लगता है MSP एक कानून के पीछे CAA को मुद्दा बनाकर चुनाव जीत जायगे मैं कहता हूं एसे सपना देखना छोड़ दे वरना ,न घर के होंगे ना घाट के होंगे अच्छा होगा ऐसे मुद्दा न उठाये।

प्रदीप गोयल (@GoyalPradeepCA) नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि इनका हिसाब सीधा है.. इंसाफ करते हैं वो भी ताबड़तोड़ वाला। शोभा चंद्र (@sobhachadla) नाम की ट्विटर यूजर हंसने वाली इमोजी के साथ लिखती हैं कि इनको कहते हैं योगी आदित्यनाथ… समझ गए न।अंश कंवर (@Sporrowkanw) नाम के टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि पता नहीं क्यों लेकिन फिर से एक बार योगी आदित्यनाथ ने दिल जीत लिया है।

पैसे के लिए बुलाया था और दिया भी नहीं – योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम से निकलते हुए बोले लोग, वीडियो वायरल

विनय गुप्ता (@vinay_gupta_inc) नाम के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि लगता है उत्तर प्रदेश में अब कोई मुद्दा ही नहीं बचा है। रूपेश श्रीवास्तव (@creative_rupee) नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि योगी जी तो सीधी बात, नो बकवास करते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कृषि कानून वापस किए जाने के बाद CAA और NRC को असंवैधानिक बताते हुए वापस लेने की मांग की है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
अब चार दस्‍तावेज दीजिए और एक सप्‍ताह में पाइए पासपोर्ट, नहीं लगेगा एक्‍स्‍ट्रा चार्जAirlines Travel, SITA, Societe Internationale de Tele communications, blockchain technology, blockchain, airlines, air travel, technology, air transport IT summit
अपडेट