ताज़ा खबर
 

अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट को लोगों ने बताया ‘देश विरोधी’, कहा- शर्म करो

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लोगों ने ट्विटर पर फिर से घेर लिया। दरअसल इस बार लोग उनके ट्वीट को 'देश विरोधी' बता रहे हैं।

Author Published on: September 28, 2016 4:45 PM
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लोगों ने ट्विटर पर फिर से घेर लिया। दरअसल इस बार लोग उनके ट्वीट को ‘देश विरोधी’ बता रहे हैं। मंगलवार (27 सितंबर) को केजरीवाल ने एक न्यूज आर्टिकल शेयर करते हुए लिखा था, ‘उरी हमले पर बहुत अच्छा आर्टिकल। पाकिस्तान की जगह भारत विश्व स्तर पर अलग-थलग पड़ा दिखने लगा है।’ इस आर्टिकल में बताया गया था कि भारत द्वारा पाकिस्तान पर ‘तरह-तरह’ के आरोप लगाने के बाद भी अमेरिका, रूस, चीन जैसे बड़े देश पाकिस्तान से दोस्ताना संबंध बनाए हुए हैं और लगातार उससे संबंध साधे हुए हैं। इसी को केजरीवाल ने शेयर किया। लोगों को उनका यह ट्वीट पसंद नहीं आया। इसके बाद लोगों ने केजरीवाल के लिए तरह-तरह के कमेंट किए। कोई उन्हें देशविरोधी गतिविधियों में लिप्त बता रहा था तो कोई कह रहा था कि पहले वह केजरीवाल की इज्जत करता था लेकिन इस आर्टिकल को उनके द्वारा शेयर करने के बाद वह इज्जत केजरीवाल ने खो दी। साथ ही साथ केजरीवाल पर राजनीति करने के भी आरोप लगे।

गौरतलब है कि पिछले रविवार (18 सितंबर) को जम्मू-कश्मीर के उरी में सेना के ऊपर आतंकियों ने हमला किया था जिसमें 18 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद आर्मी ने बॉर्डर पर सुरक्षा बढ़ा दी है। कई जगहों पर घुसपैठ की कोशिशों को भी सेना ने नाकाम किया है। उरी में घुसपैठ की कोशिश कर रहे 15 आतंकियों पर सेना ने फायरिंग की थी जिसमें से 10 आंतकी मारे गए थे बाकी 5-6 आतंकी वापस भाग गए थे। इस हमले के बाद भारत के लोगों में पाकिस्तान के लिए काफी गुस्सा है। ऐसे में केजरीवाल के इस ट्वीट से लोग और भड़क गए हैं।

Read Also: अरविंद केजरीवाल ने आप विधायकों के लिए ट्वीट किया यह पोस्ट, लोग बोले- अपना ही मजाक उड़ा रहे हो

केजरीवाल ने यह ट्वीट किया था

इसके बाद ऐसे-ऐसे जवाब आए

Next Stories
1 गूगल सर्च में ‘नमक हराम देश’ लिखने पर आया भारत का नाम, लेकिन हमें गुस्से नहीं गर्व करना चाहिए, जानिए वजह
2 पत्‍नी के साथ डांस करते परवेज मुशर्रफ का वीडियो हुआ वायरल, पाकिस्‍तानी पत्रकार ने पूछा- अब कहां गया कमर दर्द?
3 प्लेब्वॉय मैगजीन में पहली बार दिखेगी हिजाब पहनने वाली मुस्लिम लड़की, जानिए इनके बारे में