scorecardresearch

पत्नी से ज्यादा तो डांटते हैं LG, – बोले अरविंद केजरीवाल, बीजेपी नेता ने ली चुटकी- बेटा निकम्मा हो तो बाप डांटता ही है

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा किए गए ट्वीट पर कांग्रेस नेत्री अलका लांबा ने भी चुटकी ली है।

पत्नी से ज्यादा तो डांटते हैं LG, – बोले अरविंद केजरीवाल, बीजेपी नेता ने ली चुटकी- बेटा निकम्मा हो तो बाप डांटता ही है
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (photo source- twitter/ @msisodia)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, उन्होंने ट्वीट किया कि एलजी साहब जितना डांटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी नहीं डांटती है। उनके ट्वीट पर विपक्षी दलों के नेताओं के साथ आम सोशल मीडिया यूजर्स हुई चुटकी लेते हुए कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल ने किया ऐसा ट्वीट

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना को लेकर लिखा, ‘LG साहब रोज मुझे जितना डांटते हैं, इतना तो मेरी पत्नी भी मुझे नहीं डांटती। पिछले छह महीनों में LG साहब ने मुझे जितने लव लेटर लिखे हैं, अपनी पूरी जिंदगी में मेरी पत्नी ने मुझे नहीं लिखे। LG साहब, थोड़ा चिल करो और अपने सुपर बॉस को भी बोलो थोड़ा चिल करें।’

बीजेपी नेता ने यूं ली चुटकी

अरविंद केजरीवाल के ट्वीट पर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने चुटकी लेते हुए कमेंट किया, ‘पति शराबी कबाबी हो या निकम्मा, एक समय के बाद पत्नियां डांटना छोड़ देती हैं। बाप नहीं छोड़ता।’ बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने तंज कसते हुए लिखा कि जिस प्रकार से आप ने दिल्ली की जनता के साथ धोखा किया है, वैसा धोखा अगर आप अपनी पत्नी से करते तो आज वो आपको डांट ही नहीं लगाती बल्कि घर से बाहर निकाल देतीं।

बीजेपी नेता आदेश गुप्ता ने दिल्ली सीएम पर कटाक्ष पर लिखा, ‘दिल्ली के Gully Boy अरविंद केजरीवाल, आपको मुख्यमंत्री पद की मान मर्यादा का जरा भी खयाल नहीं है। लगातार आपके घोटाले सबके सामने आने से आपका मानसिक संतुलन हिल गया है इसलिए LG साहब के फॉर्मल लेटर आपको लव लेटर लग रहे हैं। कोई नहीं सफल इलाज संभव है।’

कांग्रेस नेता ने कसा तंज

भारतीय यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने केजरीवाल के ट्वीट पर सवाल किया कि ये ‘मसखरा’ है या राज्य का मुख्यमंत्री? कांग्रेस नेत्री अलका लांबा कमेंट करती हैं कि केजरीवाल जी, सत्ता मिलते ही AAP को भ्रष्टाचार के आरोप के यह पत्र लव लेटर लगने लगे, रामलीला मैदान में बीजेपी के साथ मिलकर आपने कुछ कम लव लेटर नहीं लिखे थे। बेहतर होगा भ्रष्टाचार के आरोपों को लव लेटर बता हल्के में ना लें।

लोगों के रिएक्शन

पत्रकार आदेश रावल ने सवाल किया कि सर शिकायत LG साहब से है या भाभी जी से? पत्रकार प्रणव मिश्रा कमेंट करते हैं, ‘प्रेम पत्र न लिखने के लिए भाभी जी को दोष नहीं दे सकते। बाकि एलजी के आधिकारिक पत्र “प्रेम पत्र” नहीं हो सकते हैं। वह हर योजना और नीति में बड़े पैमाने पर घोटालों और अनियमितताओं के लिए “आप” सरकार को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। इसका जवाब देने के बजाय आप प्रेम पत्र की बातें कर रहे हैं?’ कवि अनामिका जैन ने लिखा – बाकी तो सब ठीक है पर कुछ लोग इस बात को हजम नहीं कर पा रहे हैं कि पत्नी लव लेटर लिखती है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 07-10-2022 at 10:06:17 am
अपडेट