ताज़ा खबर
 

गांधी जयंती पर अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट, लोगों ने कहा- फोटो क्रॉप कर नहीं पाते और EVM हैक करेंगे!

एक यूजर ने लिखा कि शाम को 7.22 बजे गूगल किया था, उसके बाद भी 14 घंटे थे क्रॉप करने के लिए। इतना धीरे तो सरकार भी काम नहीं करती
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (File Photo)

आज महात्मा गांधी की जयंती है। लोग अपने अपने तरीके से बापू को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट किया। इसमें गांधी जी का एक कोट लिखा है। इसका केजरीवाल ने स्क्रीन शॉट लेकर उसे ट्वीट कर दिया। उसे ढंग से क्रॉप भी नहीं किया। इसी को लेकर ट्विटर पर यूजर केजरीवाल को सुनाने लगे। लोगों ने केजरीवाल से यहां तक कहा कि फोटो क्रॉप नहीं कर पाते हो और EVM हैक करने की बात करते हो। यह ट्वीट केजरीवाल ने एक अक्टूबर को रात साढ़े 10 बजे किया था। @KyaUkhaadLega ने केजरीवाल के ट्वीट पर रिट्वीट किया कि पूरी फोटोशॉप की टीम बैठा रखी है और इतना सा स्क्रीन शॉट क्रॉप नहीं करवा पाए, ईवीएम हैक करेंगे। @rahulroushan ने लिखा कि शाम को 7.22 बजे गूगल किया था उसके बाद भी 14 घंटे थे क्रॉप करने के लिए। इतना धीरे तो सरकार भी काम नहीं करती।

@KyaUkhaadLega ने लिखा कि पता नहीं किसका आईफोन है, सर के पास तो नोकिया आशा होना चाहिए। @10_ssc ने लिखा की गरीब लड़का एयरटेल 3G इस्तेमाल कर रहा है।@sunilkumawat98 ने लिखा कि भाई इसमें भी नरेंद्र मोदी जी का हाथ है। सच्ची कसम से। @uPoliticat ने लिखा कि सर 3जी यूज कर रहे हो वाई फाई नहीं दिया दिल्ली सरकार ने।

@SmokingSkills_ ने लिखा कि सर सुनील मित्तल आपका दोस्त है क्या। जो एयरटेल को इतना प्रमोट कर रहे हो। @renu_18 ने लिखा कि यहां तक कि बच्चे भी जानते हैं कि क्रॉप कैसे करते हैं। सही में दिल्ली को बैकडेट का सीएम मिला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.