ताज़ा खबर
 

क्रिसमस विश कर घिरे अरविंद केजरीवाल, ट्वीट आया- हिन्दू त्योहारों पर सुबह छ: बजे विश करते हो, ईसाई त्योहारों पर इतना लेट?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने क्रिसमस के मौके पर रविवार (25 दिसंबर) को ट्वीट किया।

Author Updated: December 25, 2016 4:22 PM
Arvind Kejriwal, Christmas, Arvind Kejriwal on Christmasदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने क्रिसमस के मौके पर रविवार (25 दिसंबर) को ट्वीट किया। उस ट्वीट में उन्होंने लोगों को क्रिसमस की बधाई दी। लेकिन कुछ लोगों को बधाई देने की उनकी टाइमिंग पसंद नहीं आई। ऐसा इसलिए था क्योंकि केजरीवाल ने सुबह की जगह दोपहर में ट्वीट किया था। एक ने लिखा, ‘हिन्दू त्योहारों पर सुबह छ बजे विश करते हो, ईसाई त्योहारों पर इतना लेट क्यों?’ दूसरे ने लिखा, ‘असली सांता क्लॉज तो अरविंद केजरीवाल हैं, पूरी दिल्ली को एक साथ टोपी पहना दी बन्दे ने’, तीसरे ने लिखा, ‘यही मुस्तैदी दिवाली और नवरात्री में दिखाते तो क्या बात होती सर’, अगले ने लिखा, ‘मजा नहीं आया सर, कुछ मोदी मोदी, नोटबन्दी नोटबन्दी टाइप बिलबिलाओ!! रंग जम जाएगा’ वहीं अगले ने कहा, “सर मोदी जी ने पहले ही merry Christmas बोल दिया है । अब आप चाहें तो Terry Christmas बोल सकते हैं।’

इसके अलावा भी कुछ ट्वीट आए। एक ने लिखा, ‘सोनम गुप्ता बेवफा जरूर है…. लेकिन कन्हैया कुमार की तरह देशद्रोही, और अरविन्द केजरीवाल की तरह नौटंकीबाज नहीं।’ वहीं कुछ ने कार्टून के जरिए भी केजरीवाल पर तंज कसा। एक ने लिखा कि केजरीवाल इसलिए लेट विश कर रहे हैं क्योंकि वह रात को लेट सोए थे और रात को होने वाले नए उप राज्यपाल पर लगाने के लिए आरोपों की लिस्ट को पहले से तैयार कर रहे थे।

इन दिनों केजरीवाल गोवा और पंजाब विधानसभा चुनाव में व्यस्त हैं। इसके अलावा हाल में दिल्ली की राजनीति में भी हलचल है। वह हलचल दिल्ली के उप राज्यपाल नजीब जंग के इस्तीफे की वजह से है। दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग ने बिना कोई राजनीतिक कारण बताए अचानक इस्तीफा सौंप दिया था। बाद में केजरीवाल उनसे मिलने भी पहुंचे थे। उन्होंने भी जंग के इस्तीफे की कोई साफ वजह नहीं बताई थी। लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा था कि आप पार्टी और केजरीवाल द्वारा लगाए जाने वाले आरोपों से जंग दुखी थे और इस्तीफा देने की वजहों में यह एक वजह भी शामिल है।

अरविंद केजरीवाल ने यह ट्वीट किया था

इसपर ऐसे-ऐसे ट्वीट आए –

Next Stories
1 टायलेट सीट से ज्यादा गंदा है आपका स्मार्टफोन, सफाई के लिए जापान में लगाए गए स्पेशल टॉयलेट पेपर
2 VIDEO: रेस्टोरेंट की छत पर बैठे सांप को नीचे उतारने की हुई कोशिश तो गुस्सा कर उसने किया कुछ ऐसा, लोगों की निकली चीख
3 अटल बिहारी वायजेपी का जन्मदिन: पीएम मोदी ने उनकी सादगी दिखाने के लिए ट्वीट किया यह वीडियो
यह पढ़ा क्या?
X